Get Free Special Google Play Redeem code – Bilkul Free

 कैसे हो दोस्तों आप सब स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट में। आज के article में हम आपको बताएंगे कि आप किस तरीके से बिल्कुल फ्री में google play store redeem code ले सकते हैं। इसके लिए आपको हमारा पूरा article बिल्कुल अच्छी तरीके से पढ़ना होगा जिसकी वजह से आप बिल्कुल अच्छी तरीके से समझ जाएंगे इस तरीके से बिल्कुल फ्री में google play store redeem code लेना है।

 

 

Redeem code की मदद से आप free fire के अंदर diamonds ले सकते हैं और bgmi के अंदर UC भी और भी बहुत से ऐसे गेम होते हैं जिसमें आपको रिडीम कोड की मदद से उस game की मुद्रा खरीदने का मौका मिलता है। Bgmi free fire के बाद सबसे ज्यादा खेले जाने वाला गेम है। इस game को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं, इस गेम के अंदर एक मुद्रा होती है जिसे हम UC कहते हैं। जैसे India के अंदर करंसी rupees है उसी तरीके से bgmi के अंदर करंसी UC है।

 

Redeem code free में लेने से पहले आपको यह पता होना बहुत जरूरी है की redeem code होता क्या है। तो रिडीम कोड एक 12 digit का alphanumeric code होता है जिसकी मदद से आप free के अंदर diamonds ले सकते हैं। Redeem code आपको बनाने के लिए अपनी play store id पर recharge करना होता है, किसी भी UPI App से इस तरीके से आपका Redeem code बन जाता है और इस code को आपको अपने free fire के अंदर जाकर लिख देना है और आपको जितने पैसो का redeem code होगा उतने पैसों का diamonds मिल जाता है।

Free Fire free diamonds 

App name

Win daily rewards

App size

14MB

Version

Latest

 

तो दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है free fire अब इंडिया से ban हो चुका है। इसलिए दोस्तों free fire को download करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो चुका है। क्योंकि यह play store पर नहीं मिलता और इससे भी ज्यादा मुश्किल अब उसके अंदर बिल्कुल free में diamonds लेना हो चुका है पर दोस्तों आपको बिल्कुल भी टेंशन नहीं लेनी क्योंकि आज मैं आपके लिए एक ऐसी trick लेकर आया हूं जिसे use करने के बाद आप ढेर सारे diamonds अपनी ID में transfer कर लेंगे इस trick की मदद से आपको redeem code मिलते हैं और उस redeem code के जरिए आप diamonds कमा सकते हैं।

Download win daily rewards

इस app को download करने के लिए आपको नीचे दिए गए download button पर click करना है और इस app को download कर लेना है पर दोस्तों app download जब तक नहीं होगी। जब तक आप अपने human verification नहीं कर देते, दोस्तों आपको इस पर अपना human verification करना होगा और फिर आप इस app को बहुत ही ज्यादा आराम से Download कर सकते हैं।

 

अगर आप इस application को play store के अंदर download करना चाहते हैं, तो आप इसको play store से भी download कर सकते हैं। आपको सिंपली इस application का नाम अपनी play store पर डाल देना है और इस application को install कर लेना, install करने के बाद आप इस application का आनंद बहुत ही ज्यादा आराम से ले सकते हैं और इस app की मदद से आप ढेर सारे diamonds free fire के अंदर भी ले सकते हैं।

BGMI Free UC

App name

Get UC credit

App size

12.4 MB

Version

Latest

 

Youtube पर free fire के बड़े players कई उपहारों का giveaway करते हैं साथ ही में वह आपको redeem code भी देते हैं। आपको इनके live streaming का भागीदार बनना चाहिए जब ही आप बहुत सारे उपहार जीत सकते हैं, उन उपहारों के अंदर आकर्षक skin, outfit होते हैं और diamonds भी होते हैं।

बहुत से free fire players अपनी facebook और instagram accounts पर भी live streaming करते हैं। आप वहां पर जाकर भी उनकी live streaming का हिस्सा बन सकते हैं और उनसे live chat कर सकते हैं। इससे आपको बहुत सारे उपहार मिलेंगे साथ ही मैं diamonds भी मिल सकते हैं।

अंतिम शब्द

आज का article में हमने आपको बताया है free fire के अंदर फ्री में diamond लेने का तरीका इसके लिए आपको कुछ apps download करने होते हैं। जो आपको freeमें diamonds लेते हैं और कुछ apps आपको earning app download करने होते हैं। उसमें आप पैसे कमा कर redeem code बनाते हैं और उस redeem code से free fire में diamonds खरीदते हैं।

 

इसी तरीके से आपको bgmi के अंदर भी UC लेनी है। इसके लिए भी मैंने आपको एक application बताइए जिसको use करने के बाद आप बहुत ही ज्यादा आसानी से bgmi के अंदर UC बिल्कुल free में ले सकते हैं। अगर दोस्तों आपको हमारा article अच्छा लगा है तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर share करें।

0 thoughts on “Get Free Special Google Play Redeem code – Bilkul Free”

Leave a Comment