अगर आपको English नहीं आती तो यह App रखो || English Learning App

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण Topic के ऊपर बात करेंगे। आप मै से कुछ लोग अंग्रेजी बोलना जानते हो और कुछ लोग अंग्रेजी बोलने में कमजोर होंगे।तो जो लोग अंग्रेजी बोलने में कमजोर है उनके लिए आज कई आर्टिकल बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण मतलब Important होने वाला है। इसलिए आप आज की आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप सिर्फ अपने मोबाइल से अंग्रेजी बोलना सीख सकते हो। इसलिए दोस्तों आज कहिए आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण और Useful साबित होने वाला है। यह जानने के लिए आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। अंग्रेजी बोलना सीख सकते हो आप सिर्फ एक Stock Android App के जरिए। इस App से आप अंग्रेजी बोलना सीख सकते हो या फिर अपने बच्चे या फिर अपने छोटे भाई बहन को इस App से सिखा सकते हो।

तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो साथ इसके अंदर आपको यह पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप इसी Stock Android App को Use कर सकते हो या फिर इस्तेमाल करना सीख सकते हो। इसलिए दोस्तों आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। साथी हमारे इस वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहिए। चलिए आप जानते हैं इस App की सारी Information।

More Information Of This App

App Name – Read Along(Bolo)

App Size – 47MB

इस App का नाम तो आपको पता ही चल गया होगा लेकिन फिर भी हम आपको बता दे रहे हैं। इस Stock Android App का नाम Read Along(Bolo) है जबकि इसका Size 45mb है। यह Google का ऐप है। इस App को Use करने के लिए आपको Download करना होगा अपने मोबाइल में। Download करने के लिए आपको नीचे बता दिया गया है किस तरीके से आपको इस App को डाउनलोड करना है।साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आपको इस App को Use करना है।

How To Download Along Read(Bolo)

अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Along Read(Bolo) App को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हो। इस App को Download करना बहुत ही Simple है।अगर आपको इस App को Download करना है तो नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके आप आसानी से Download कर सकते हो इस App को अपने मोबाइल में। अगर आप वहां से भी डाउनलोड नहीं कर पाते तो आप Google Play Store पर जाकर वहां से भी डाउनलोड कर सकते हो।

How To Use Along Read (Bolo)

इस App को Use करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है। अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को Follow करना होगा। क्योंकि उन Instruction के अंदर बताया गया है कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो मतलब इस्तेमाल कर सकते हो।

1.) सबसे पहले तो आपको इस App को Downlload करना होगा और Download करना तो आपको पता ही चल गया होगा कि किस तरीके से आप Bolo ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

2.) इस App को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल में Open करना होगा Bolo एप को। इतना काम करने के बाद आपको Arrow का Sing आ जाएगा आपको उस पर क्लिक कर देना है।

3.) Arrow के Sing पर क्लिक कर देने के बाद आपको एक Sentence पढ़ना होगा जो कि आपके मोबाइल Screen के अंदर लिखा होगा। साथी नीचे लड़की का Sticker बना होगा आपको उस पर क्लिक कर देना है और Permission पर Allow कर देना है।

4.) इतना काम करने के बाद आप जो चाहे वह सीख सकते हो वैसे तो इसके अंदर ऊपर की तरफ आप देख रहे होगे कि एक तरफ आ लिखा हुआ है पर एक तरफ सA।

5.) अगर आप आ पर क्लिक करते तो आप उसमें हिंदी से हो गए और आप A ऊपर क्लिक करते हो तो आप अंग्रेजी सीखो गे। आपको कुछ जो भी बोलने को कह रहा है आपको वह पढ़ना होगा। जब आप उसे पढ़ोगे तो आपको Points मिलेंगे।

आपने क्या सीखा।

आपने सीखा कि किस तरीके से आप आसानी से अंग्रेजी सीख सकते हो और साथ ही अपने रिलेटिव से या फिर अपने फ्रेंड को भी सिखा सकते हो। अगर आपको आज किस आर्टिकल में कोई भी Doubt या फिर कोई भी सुधार चाहते हो तो आप Comment सेक्शन में बता सकते हो।

उम्मीद करता हूं कि आज का यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा।अगर आपको या टिकट पसंद आए तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक या फिर अपने रिलेटिव तक जरूर शेयर करना। जय हिंद दोस्तों हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए वंदे मातरम।

0 thoughts on “अगर आपको English नहीं आती तो यह App रखो || English Learning App”

Leave a Comment