अपनी फोटो में गाना लगाकर वीडियो कैसे बनाएं

आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है अगर आप अपनी किसी भी फोटो में गाना लगाना चाहते हैं तो उसके लिए आप जरूर से इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करते होंगे और इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो लगाकर कोई भी गाने को लगाते होंगे लेकिन आज हम आपको बेहद ही आसान और सरल तरीका बताएंगे जिसकी सहायता से आप अपनी किसी भी फोटो में कोई सा भी गाना लगा सकते हैं।

आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ज्यादा कमाल का होने वाला है इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आप अपनी किसी भी फोटो में कोई भी गाना कैसे लगा सकते हैं।

आपने कभी ना कभी अपने किसी ना किसी दोस्त को व्हाट्सएप पर अपनी फोटो में गाना लगाते हुए जरूर देखा होगा वह लोग क्या करते हैं इंस्टाग्राम पर कोई भी फोटो अपलोड करते हैं और वहां से गाना लगाकर उसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को डाउनलोड करने के बाद व्हाट्सएप पर लगाते हैं जिसके अंदर हमको बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है लेकिन आज हम आपको बेहद ही आसान और सरल तरीका बताएंगे जिसकी सहायता से आप अपनी फोटो में गाना लगा सकते हैं आपको इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो अपलोड करने की कोई जरूरत नहीं है।

More About Of This App

App Name – Vita

App Size – 79MB

जैसा कि आपको इस ऐप के बारे में पता चल ही गया है कि सबका नाम भी टाइप है और इस ऐप का साइज 79 एमबी है। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं।किसी ऐप की सहायता से आप अपनी फोटो को जोड़कर उसके अंदर गाना लगाकर एक स्टेटस तैयार कर सकते हो जैसा व्हाट्सएप पर भी लगा सकते हो और इंस्टाग्राम पर भी लगा सकते हो।

इस ऐप को कैसे इस्तेमाल करें?

जब आप इस ऐप को अपने मोबाइल में पहली बार डाउनलोड करने के बाद ओपन करेंगे तो आपको कुछ परमिशन देने को कहेगा तो आप इस ऐप को सभी परमिशन बिल्कुल ध्यान पूर्वक दे दीजिए अगर आपने एक भी परमिशन मिस कर दी तो यह अपना काम अच्छे से नहीं कर पाएगा और आप अपनी फोटो में कोई भी अपने मन पसंदीदा गाना नहीं लगा पाएंगे।

इस ऐप को सभी परमिशन देने के बाद यह ऐप अपना काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हो गया है अब आपको इस ऐप को अपने मोबाइल में ओपन करना है और आपको एक प्लस का बटन मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है और आपको अपने मोबाइल की गैलरी से फोटो उठाकर लानी है जिस पर आप गाना लगाना चाहते हैं।

जब आपकी फोटो आपकी भी टाइप में आ जाएगी तो उसके बाद आपको साइड में एक म्यूजिक का आइकन मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है जैसे ही आप उस म्यूजिक आइकन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने बहुत सारे गाने आ जाएंगे आपको जो गाना पसंद आता है आप वहां से उस गाने को सिलेक्ट कर सकते हैं यदि आपको कोई गाना उस लिस्ट में नहीं मिल रहा है तो आप ऊपर दिए गए सर्च बटन पर क्लिक करके भी अपने पसंदीदा गाने को सर्च करके अपनी फोटो में लगा सकते हैं इतना सब काम करने के बाद बस आपको अपनी उस स्टोरी को सेव करना है और आपकी फोटो में आपने जो गाना लगाया है वह लग जाएगा और उस फोटो को आप अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा कर दो बचा सकते हैं।

Leave a Comment