अपनी Delete फोटो को Recover कैसे करें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक बेहतरीन ट्रिक बताएंगे। जिसके माध्यम से आप अपनी Delete फोटो को वापस Recover कर सकते हो वह भी अपनी Gallery में। अगर आपको इस ट्रिक के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। आपको यह भी पता चल जाएगा कि इस ट्रिक के अंदर क्या App का Use हुआ है और इस App को Use कैसे करना है यह भी आपको पता चल जाएगा।

आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इसके अंदर जो App Use हो रहा है। उस App का Use कैसे कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा। यह जो App है यह Best Utility App है। इस App को आप Stock Android App भी बोल सकते हो। आप सभी की बहुत सी फोटो यहां Important Pictures Delete हो गई होंगी। और आप उन फोटो Picture को Recover करना चाहते हो। तो आज का आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद और Useful साबित होने वाला है। इसलिए आप हमारे वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहिए।

अगर आप सही में अपनी Delete फोटो को Recover करना चाहते हो तो आपको एक App को Download करना होगा। उस App की Information आपको नीचे मिल जाएगी और उस App को कैसे Use करना है किस तरीके से उस App को आप Download कर सकते हो यह सब Information आपको मिल जाएगी। यह एप Best Utility App है इस ऐप को Stock Android App हो। अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Disk Digger

App Size – 1.6MB

Disk Digger के बारे में तो आप जान ही गए होगे। app का Size 1.6 MB है। इस App का Basically Use आपकी गलती से Delete हुई फोटो को Recover करना है।यह एक Best Utility App है इसे आप Stock Android App भी कह सकते हो। इस App को आप Download करना भी सीख सकते हो। इसको आप किस तरीके से आप Use कर सकते हो यह जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

How To Download Disk Digger App

Disk Digger को Download करना बहुत ही ज्यादा आसान है।अगर आप सही में Disk Digger App को अपने मोबाइल में Download करना चाहते हो। तो आपको सिर्फ नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके इस App को डाउनलोड कर सकते हो अपने मोबाइल में। अगर आपने App यहां से भी Download नहीं कर पाते तो आप Google Play Store पर से भी Download कर सकते हो।

How To Use Disk Digger App

अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस बिगर App को Use करना सीख सकते हो। Disk Digger App को Use करना बहुत ही आसान है क्योंकि यह ऐप Best Utility App है।अगर आपको सही में ऐसा App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को Follow करना होगा।

1.) सबसे पहले तो आपको एक Disk Digger App को अपने मोबाइल में Download करना होगा। अभी Disk Digger App को Download करना है तो सीख गए होगे।

2.) Disk Digger App को Download करने के बाद आपको इस App को Open करना होगा। इतना काम करने के बाद आपको सारी Permission पर Allow कर देना है।

3.) इस App की सारी Permission पर Allow कर देने के बाद आपको थोड़ी देर Wait करना होगा क्योंकि यह थोड़ी देर Load होगा। load होने के बाद आपके मोबाइल से सारी Delete फोटो तो हो जाएंगे।

4.) सारी फोटो शो हो जाएंगी जब आपको जो फोटो वापस Recover करनी है आपको उस फोटो पर Click करना है और Recover Button पर क्लिक कर देना।

5.) इतना काम करने के बाद अब आप बहुत ही आसानी से किसी भी Delete फोटो को आप वापस Recover कर सकते हो।

आपने क्या सीखा।

अपने सीखा के किस तरीके से आप अपनी Delete हुई भी फोटो को आसानी से Recover कर सकते हो वह भी अपने मोबाइल में। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी।

अगर दोस्तों आपको हमारी द्वारा दी गई जानकारी सच में पसंद आई है तो आप अपने दोस्त यार रिलेटिव्स में इस आर्टिकल को जरूर शेयर करना। ताकि वह भी अपनी Delete हुई फोटो को Recover करना सीख जा। चलिए दोस्तों हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “अपनी Delete फोटो को Recover कैसे करें।”

Leave a Comment