अपनी Headphone Problem को कैसे Solve करें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर जो हम ट्रिक बताने जा रहे हैं। पुस्तक की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने Headphone के Jack किस सारी Problem को आसानी से Solve कर सकते हो। इसलिए आप आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

दोस्तों कई बार क्या होता है कि आपके Headphone सही से काम नहीं करता जिसकी मदद से आप कोई भी Headphone के अंदर गाने नहीं सुन पाते या फिर कुछ भी बात नहीं कर पाते।अगर क्या होता है कि आप जब भी अपना Headphone का jack लगाते हो तो आपका Speaker काम करना बंद कर देता है सिर्फ आपका Headphone काम कर रहा होता है।तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम जो आपको ट्रिक बताने जा रहे हैं उसकी मदद से आप इन सारी Problem को Solve कर सकते हो Headphone के साथ अपना Speaker भी चला सकते हो।

अगर आपको सच में इन सारी Problem को Solve करना है तो आपको एक Application को Download करना होगा। उस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकते यह सब मैं आपको आगे बता दूंगा। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप अपनी Headphone की सारी Problem को बहुत ही ज्यादा आसानी से Solve कर सकते हो। इस App की सारी Information भी आपको नीचे मिल जाएंगी कि इस आपका नाम क्या है और इस आपको किस तरीके से आप Download कर सकते यह सब आपको पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Disable Headphone

App Size – 3.3MB

जैसा कि आपको पता ही चल गया होगा इस App का नाम Disable Headphone है और इस ऐप का साइज 3.3 MB है। इस App की मदद से आप किसी भी मोबाइल की Headphone की Problem को बहुत ही ज्यादा आसानी से Solve कर सकते हो। इस App को Best Utility App है और Stock Android app कहते हैं। इस App को आप किस तरीके से Download करोगे और Use करोगे यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा। इसलिए आप हमारे इस आर्टिकल पर बने रहिए।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको एक नीचे Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसी आप इस Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह ऐप डाउनलोड होने लग जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। अगर यह App आपके मोबाइल में Download ना हो तो इस App को अब Google Play Store पर से भी Download कर सकते हो। आगे हम आपको बताएंगे कि इस App को किस तरीके से आप यूज कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो चलिए आप नीचे दिए गए Instruction को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा जो कि आपको पता ही चल चुका होगा किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।

download करने के बाद आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना होगा और इसके अंदर आपको कहीं सारे ऑप्शन मिल जाते हैं। सबसे पहले आपको उसकी सारी Permission पर Allow कर देना है।

आप देख सकते हो आपको एक Switch मिल जाता है इसके अंदर अगर उस चीज को आप ऊपर की तरफ कर दोगे तो आपका Headphone काम करेगा। अगर उस चीज को आप नीचे की तरफ करोगे तो आपका मोबाइल का Speaker काम करेगा।

आपने क्या सीखा।

दोस्तो आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के Headphone की Problem को Solve कर सकते हो और साथ ही साथ अपने Headphone के साथ अपने मोबाइल का Speaker किस तरीके से चला सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर शेयर करना।आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर खत्म करते हैं और हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “अपनी Headphone Problem को कैसे Solve करें।”

Leave a Comment