अपनी Photo जोड़कर Status बनाएं 1 मिनट में

<

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। दोस्तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम जो आपको बताने जा रहे हैं वह इतनी ज्यादा कमाल की है जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी Photo को जोड़कर एक ही Status तैयार कर सकते हैं। जैसा कि आपको पता होगा Instagram के अंदर दिल के अंदर आपको अपनी सारी ऐसी Video देखने को मिल जाती है जिसमें आपको अपनी सारी Photo सारी Effect के साथ आते हैं और उसने गाना लगा होता है जो आपको बहुत ही ज्यादा पसंद होता है।

इसलिए आज के हिसा टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप इसी तरह की वीडियो आसानी से Export कर सकते हो जिसके अंदर आपको एक Application की जरूरत पड़ेगी उस App को Best Utility App है और Stock Android app कहते हैं। सी आपकी सहायता से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से उसी तरीके से Whatsapl Status बना सकते हो और अगर आप इस Status फॉर Instagram पर लगाना चाहते हो तो वह भी आप बहुत ही आसानी से इस App के द्वारा कर सकते हैं।

हम आपको बताएंगे इस App के बारे में सारी Information और पता चलेगा किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल में यूज कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Status फॉर Create कर सकते हो।

More About Of This App

App Name – Boo Video Status Maker

App Size – 20MB

जैसा कि आपको पता है इस App के बारे में आपको सब कुछ पता चल ही गया होगा इस ऐप का नाम है और इस App का नाम 20mb है जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी Photo का Status बना सकते हो कई सारी Photo Add कर सकते हो अपना मनपसंद गाना लगा सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android app कैसे हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से किसी भी Photo का Status बना सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप सबसे पहले नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा Download करने के लिए नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करिए और जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो यह अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड हो जाएगा। अगर आप यहां से भी इस ऐप को डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आपको यह ऐप Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

अब आपको अपने मोबाइल के अंदर इस App को Open करना होगा जैसी आप ओपन करोगे तो आपके Mobile के अंदर की सारी Permission आएगी उन सब पर आपको ब्लॉक कर देना है ध्यान रहे आपको एक Permission भी नहीं छोड़ नहीं है। अगर आपने छोड़ दी तो आपके मोबाइल में यह है अब अच्छी तरह काम नहीं करेगा।

अब आपको App के आइकन पर क्लिक करके अपनी फोटो को सिलेक्ट करना है आप कितनी भी Photo यहां पर ले सकते हो और इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल के अंदर जो हो जाएंगे आपकी सारी फोटो अब आप एक गाना Select करना होगा इन फोटो के अंदर आप कई सारे Effect लगा सकते हो।

अंतिम बातें।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई है तो आपको इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक सबसे ज्यादा शेयर करनी होगी ताकि वह भी इस जानकारी तक लाभ उठा सकें। तो आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment