अपनी Photo Video को Hide करें Clock के अंदर।

आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी Application के बारे में बताएंगे जिसका नाम है Clock Vault Secret Photo, Video Locker App इस Application के द्वारा आप अपनी Secret Photo और Videos को Lock कर सकते हैं, जिन्हें आप के अलावा कोई भी नहीं देख सकता अगर आप भी ऐसी Application के बारे में जानना चाहते हैं, तो हमारे इस आर्टिकल को आखरी तक ध्यानपूर्वक पढ़ें।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सभी की कुछ ना कुछ personal चीजें होती हैं, चाहे वह photo हो या Video तो ऐसे में आप चाहते हैं कि आप अपनी photo या Video को इस तरह से अपने फोन में छिपा दें जिन्हें आप के अलावा कोई भी ना देख पाए तो आपके लिए Clock Vault Secret Photo, Video Locker App बहुत ही लाभदायक साबित होने वाली है, क्योंकि यह Application आपकी Photos और Videos को पूरी तरह से Lock कर देती है, जो आपके Device में कहीं भी Show नहीं होती तो चलिए जानते हैं इस Application के बारे में।

Clock the Vault Secret Photo Video Locker App क्या है?

यह एक ऐसी Application है जिसके द्वारा आप अपनी Secret Photo और Videos को अपने Deviy में ही छुपा सकते हैं, और उन्हें आपके अलावा कोई भी नहीं देख सकता यह Specially उन लोगों के Design की गई है जो अपनी Secret Photo और Videos को किसी के साथ Share नहीं करना चाहते, आप इस Application में Password का इस्तेमाल करके अपनी Photos और Videos को अपने ही Device में सुरक्षित रख सकते हैं, जिन्हें कोई भी नहीं देख सकता सिर्फ आपके अलावा।

Clock Vault Secret Photo Video Locker App की विशेषताएं।

  • चित्र छिपाएं: इस Application में आप आसानी से अपनी Gallery की photos को इसकी तिजोरी में छुपा सकते हैं।
  • Video छिपाएं: अपनी Secret Photo के साथ साथ आप इस Application के अंदर अपनी Secret Video को भी छिपा सकते हैं।
  • मजबूत AppLock :अपने Mesenger, Gallery, Browser, Email या आपके द्वारा चुने गए किसी भी अन्य App को Lock कर सकते हैं, आप WiFi, Bluetooth और हाल के कार्यों को भी Lock कर सकते हैं।
  • Fingerprint सुरक्षा: इस Application में आप password के साथ-साथ अपनी Fingerprint का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इससे आपकी Fingerprint से सिर्फ आपकी Photos और Videos open होंगी।
  • Icon छुपाएं/बदलें: इस Application की खास बात यह भी है कि आप इस Application में Photo और Videos के साथ साथ अपने Device की Icons को भी छिपा सकते हैं या फिर किसी और Icon से बदल सकते हैं।
  • नकली Password: आप इसमें नकली password का भी इस्तेमाल कर सकते हैं यानी आप इसको Lock करते समय नकली Password दिखा सकते हैं, और अपना एक secret Password रख सकते हैं।
  • Video Player: इस Application में आप अपनी Video को छुपाने के साथ-साथ अपनी Videos को play करके भी देख सकते हैं।
  • Theme AppLock : इसकी खास बात यह भी है कि आप इस Application में अपनी पसंदीदा Theme का इस्तेमाल करके Application को सुंदर बना सकते हैं।
  • आसान Nevigation: आप iPhone Nevigation जैसे बाएं किनारे से दाएं Swipe करके Gallery Lock के अंदर कहीं से भी Back Screen पर आसानी से Nevigate कर सकते हैं।

तो अब आप जान गए होंगे कि Clock Vault Secret Photo, Video Locker App क्या है, और यह किस तरह काम करता है यह एक बहुत ही बेहतरीन Application है, अगर आप अपनी Secret Photo और Videos को Save करना चाहते हैं, और आप चाहते हैं कि उन Photo और Video को आपके Device में आपके अलावा कोई भी ना देख पाए तो तुरंत इस Application को Download करें और इसका इस्तेमाल करें।

उम्मीद करते हैं हमारे इस आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगी अगर आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Leave a Comment