अपनी Voice को लड़की की Voice में कैसे Change करें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से अपनी आवाज को Call पर लड़की की आवाज में Convert कर सकते हो। Trick कोई Use कैसे करना है और साथ में इस ट्रिक में किस App का Use हुआ है यह सब आपको पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है।अगर आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

अपनी आवाज को लड़की की आवाज में Convert करना तो वैसे तो बहुत मुश्किल है लेकिन आज हम आपको एक बहुत ही आसान Trick बताएंगे। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस पूरी प्रक्रिया के अंदर जिस App का इस्तेमाल हुआ है उस App को Best Utility App कहते हैं और Stock Android App भी कहा जाता है। लड़के की आवाज को लड़की की आवाज में Convert करने के लिए Call पर आपको एक App डाउनलोड करना होगा।

इस App को इस तरीके से आप Download कर सकते हो और किस तरीके से Use करोगे यह सब आपको नहीं से पता चल जाएगा। लेकिन आपको एक बात बता दूं यह Best Utility App है। इस ऐप को Stock Android App भी कहा जाता है। इसलिए आप इस App को Download जरुर करना लेकिन कैसे यह हम आपको नीचे पता देंगे।आपको यह भी पता चल जाएगा कि इस App का नाम क्या है और बाकी Information जी आपको पता चल जाएगी।

More Information Of This App

App Name – Magic Call

App Size – 35MB

आप लोगों को इस App को नहीं तो पता ही चल गया होगा लेकिन मैं फिर भी आपको बता दे रहा हूं। इस App का नाम Magic Call है इस App का Size 35MB है। इसे App की Use Voice Change करने का है और यह Voice Changer ऐप है। आपसे आप किसी लड़के की आवाज को किसी लड़की की आवाज में Convert कर सकते हो और किसी लड़की की आवाज को लड़के की आवाज में Convert कर सकते हैं। इस App को Best Utility App कहते हैं और इसे Stock Android App कहा जाता है।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और Use कर सकते हो।

How To Download Magic Call App

Magic Call App को Download करना बहुत ही ज्यादा आसान है।अगर आपको सही में Magic Call App को Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाएगा।वैसे आपको बता दूं इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। अगर आप वहां से भी Download नहीं कर पाते तो यह ऐप आपको Google Play Store पर भी मिल जाएगा। आप वहां से भी Direct Download कर सकते हैं।

How To Use Magic Call App

अगर आपको Magic Call App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना। चलिए आप नीचे दिए गए सारे Instructions को Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको Magic Call App को अपने Mobiy में Download करना होगा। इतना काम करने के बाद आपको Magic Call App को अपने मोबाइल में Install करना होगा।

जैसे ही आप Magic Call App को Install करोगे फिर आपको इसको Open करना है Open करने के बाद सारी Permission पर आपको Allow कर देना है।

जैसे ही आप सारी Permission पर Allow कर दोगे फिर उसके बात सारे Option आ जाएंगे आपको लड़की के Option पर क्लिक करना है।

इतना काम करने के बाद आपको नंबर dial करने को आएगा कि किसको आपको Call करनी है। आपको नंबर डायल कर देना है।

आप अब लड़की की आवाज से अपने किसी दोस्त या फिर फ्रेंड से बात कर सकते हो। अपने Magic Call App को Use करना सीख लिया है।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीता के किस तरीके से आप अपनी आवाज को Change करके दूसरे से बात कर सकते हो वह भी Call पर। उम्मीद करता हूं कि हमारे दी गई जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी। यह App आपको बहुत ही अच्छा लगा होगा। वैसे बता दे इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहा जाता है।

धन्यवाद दोस्तों हमारा ही आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको सच में हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई है तो आपको इस आर्टिकल को अपने दोस्तों को Share करना होगा।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment