अपने घर से किसी भी देश की दूरी पता करें

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। तो आज का हीरो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास और फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर चोट हम बताने जा रहे हैं वह इतनी ज्यादा कमाल की है जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो कि दूसरे की लोकेशन क्या है और दूसरा हमारे से कितनी दूर है यह सब आप अपने मोबाइल से बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

अगर आपको सच में इस Application के बारे में जानना है और इस Trick के बारे में जानना है तो आपको एक Application की जरूरत पड़ेगी। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप किसी की भी Location बिल्कुल अपने मोबाइल से पता कर सकते हो और दूसरा आप से कितनी दूर है कितने KM की दूरी पर है यह सब आप बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो। इस ऐप को किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर ही सबको Use करोगे सब आपको आगे पता चल जाएगा।

इस Application को आप किस तरीके से अपने मोबाइल के अंदर देख सकते हो और सारी इनफार्मेशन आपको अब पता चल जाएंगी। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप यह जान सकते हो कि यह किस Location पर है और कोई भी आप से कितनी दूरी पर है यह सब आप बहुत ही ज्यादा आसानी से जान सकते हो। चलिए अब हम आपको बताएंगे इस Application के बारे में सारी information । आगे आपको यह भी पता चल जाएगा इस Application को आप किस तरीके से अपने मोबाइल में Download कर सकते हो और किस तरीके से यूज कर सकते हो।

More About Of This App

App Name – Google Maps

App Size – 20 MB

इस App का नाम है Google Map जो कि हर मोबाइल के अंदर होता ही है इस App को आप Install करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हर मोबाइल के अंदर यह Install ही रहता है। इस App की मदद से आप बहुत ज्यादा आसानी से जान सकते हो कि आप किस Location में हो किस Area में होम इस App को Best Utility App और Stock Android app भी कहते हैं जिसकी मदद से आप किसी की भी Location को पता कर सकते हो। चलिए अब हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप इस Application को Use कर सकते हो और Download कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको सच में इस Application को Use करना सीखना है तो आपको सबसे पहले इस Application को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा।

इस ऐप को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा जैसी आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे तो इस Application को आप अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो अगर आप यहां से भी इस App को डाउनलोड नहीं कर पा रहा है तो आपको यह ऐप Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

जैसी आप डाउनलोड कर लोगे इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना होगा ओपन करने के बाद आपको सर्च बाहर में जिस लोकेशन को डालना है उस एड्रेस डालना होगा उसके बाद आपको वह पर क्लिक कर देना है।

इतना काम करने के बाद वह आप जहां पर हो वहां से कितनी दूरी पर वह एरिया है यह सब आपको दिखा देगा कितने मिनट लगेंगे आपको जाने में कितना टाइम लगेगा यह सब आपको बहुत आसानी से पता चल जाएगा।

अंतिम बातें।

आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत ज्यादा पसंद आई होगी क्योंकि इस जानकारी के अंदर जो ट्रिक हमने आपको पता ही है वह बहुत ही ज्यादा कमाल की है इस ट्रिक से आप किसी की भी लोकेशन को पता कर सकते हो। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर पहुंचाना क्योंकि ताकि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें। आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बनेरिया हमारे वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment