अपने पुराने Mobile को CCTV camera बनाएं।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com मैं।आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Trick बताएंगे कि जिसके माध्यम से आप अपने पुराने फोन को CCTV camera में Convert कर सकते हो।अगर आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। आगे हम आपको इस Trick की सारी जानकारी दे देंगे। Trick के अंदर जिस App का इस्तेमाल हुआ है उस App की जानकारी भी आपको पूरी मिल जाएगी।

अगर आप सच में अपने पुराने मोबाइल को CCTV कैमरे में Convert करना चाहते हो तो आपको इस Trick को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। ऐसे तो Trick को इस्तेमाल करना बहुत ही ज्यादा आसान है। इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है।  इस Trick से आप अपने Shop को यहां पर अपने कमरे को अच्छी तरह Safe कर सकते हो अपने मोबाइल को कहीं पर भी छिपाकर Hide CCTV कैमरा बना सकते हो। यह Trick आपके बहुत ही ज्यादा काम आएगी इसलिए आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना आगे हम बताएंगे कि किस तरीके से आप इसे App को इस्तेमाल कर सकते हो और Download कर सकते हो।

जैसे कि दोस्तों आपको पता है कि इस App को Download करना भी बहुत आसान है लेकिन हम आपको बताएं यह कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते होइस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है।  ऐसे App का Use तो आपको पता चल ही गया होगा इस App का Use यह है कि आप किसी भी अपने पुराने मोबाइल को CCTV App मे Convert कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Make Your Old Phone As Security Camera

App Size – 39 MB

आप का Size और नाम तो आपको पता चल ही गया होगा। अब हम बात करेंगे कि किस तरीके से App इसको Use कर सकते हो और इसका यूज basically क्या है। इस App का Use अपने किसी भी पुराने मोबाइल को Security camera की जगह आप इस्तेमाल कर सकते हो। इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। इससे आपके कई सारे फायदे होंगे जैसे कि आप अगर अपने Camera या फिर अपने कोई स्पेशल चीज पर नजर रखना चाहते हो तो आप यह काम बहुत आसानी से अपने पुराने मोबाइल से कर सकते हो।अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को यूज कर पाओगे।

How To Download This App

इस App को Download करना अपने Mobile में आपको बहुत ही ज्यादा आसान है।अगर आपको सही में इस App को अपने मन में डाउनलोड करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल में यह App डाउनलोड हो जाएगा। अब बस आपको यह सीखना है कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो तो यह भी आपको नीचे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। अगर आप नीचे दिए गए Download Button से भी ‌डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आप Google Play Store से जाकर Direct डाउनलोड कर सकते हो।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए सारे Instruction को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल में Download करना होगा जो कि आप करना सीखे गए होगे। अगर आपको अभी इतना पता नहीं चला तो आपको ऊपरवाला Topic पढ़ लीजिए।

इतना काम करने के बाद आपको अपने मोबाइल में इस App को Open करना है। इतना काम करने के बाद आपको इसको अंदर की सारी Permission पर Allow कर देना है।

जैसी आप सारी Permission पर Allow कर दोगे तो आपको Sing Up करना है जिस मोबाइल को आपको Camera बनाना है उस मोबाइल पर आपको एक Gmail ID से Login कर देना है।

इतना काम करने के बाद आपको अपना दूसरा मोबाइल उठाना है फिर से यही वाला App मोबाइल में Install करना है। फिर आपको आपको उसी Gmail ID से Login करना है जो जो उस मोबाइल में Login करी थी। अब आप बहुत ही आसानी से उसके Camera को Control कर सकते हो।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल को CCTV कैमरे की जगह Use कर सकते हो।या फिर अपने किसी पुराने मोबाइल को या फिर किसी के मोबाइल को Spy Camera बना सकते हो। इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी।

अगर आपको सही में हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई है तो आपको यह जानकारी अपने फ्रेंड से या फिर रिलेटिव्स तक जरूर पहुंचा है। ताकि वह भी इस जानकारी का आनंद ले सकें।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और हमारे बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com मैं।

0 thoughts on “अपने पुराने Mobile को CCTV camera बनाएं।”

Leave a Comment