अपने फोन के Dailer में अपनी Photo कैसे लगाएं।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।कुछ तो आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसे कमाल की ट्रिक बताएंगे जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल के Dailer के अंदर अपने मनपसंद Photo को Set कर सकते हो।

अगर आप भी इस कमाल के ट्रक के बारे में अच्छी तरह जानना चाहते हो तो आपने बिल्कुल सही आर्टिकल को पढ़ रहे हो क्योंकि आज के इसी आर्टिकल के मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी किसी भी Photo को अपने Dailer के अंदर लगा सकते हो।के अंदर आपको एक App की जरूरत पड़ेगी जिसकी मदद से ही आप किसी भी Photo को Dailer के अंदर लगा सकते हो।इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मनपसंद Photo को अपने मोबाइल के Dailer के अंदर लगा सकते हो।

इस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से अपने मोबाइल के अंदर Use कर सकते हैं सब मैं आपको बताऊंगा बिल्कुल नीचे और इस App की सारी Information आपको नीचे मिल जाएगी।इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं। चलिए जानते अब इस App की सारी Information।

More About Of This App

App Name – vyng

App Size – 14MB

जैसे कि आप यहां पर देख सकते हो इस App का नाम आपको पता ही चल गया है और इस Aop का Size 14 एमबी है।इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल पर Dailer के अंदर अपनी मनपसंद Photo को लगा सकते हो।इस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकती है सब मैं आपको बताऊंगा अब।

How to Download Of This App

अगर आपको सच में ही साफ हो अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इस Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह App डाउनलोड होने लगेगा।इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप किसी भी Dailer के अंदर अपने मनपसंद Photo को Set कर सकते हैं।अगर आप यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते तो आपको यह Google Play Store पर भी मिल जाएगा जहां से आप इस App को Download कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो चलिए आप नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा जैसे कि आप जाने गए होगे कि किस तरीके से आप इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

अब आपको अपने मोबाइल के अंदर इस App को ओपन करना होगा और सारी Permission पर Allow कर देनी है दोस्तों ध्यान रहे कि आपको सारी Permission पर Allow कर देना है अगर एक भी छूट गई तो यह ऐप सही से काम नहीं करेगा।

अब आपको Dailer के अंदर अपनी मनपसंद Photo को Select कर लेना है जो भी Photo आपको डायलन में सेलेक्ट करनी है उसको सिलेक्ट कर लेना है नीचे Apply पर क्लिक कर देना है।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मन के Dailer के अंदर अपनी मनपसंद Photo को लगा सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो आप इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर शेयर करना ताकि वह भी अपने मोबाइल के डायलर के अंदर अपनी मनपसंद फोटो को लगा सके।यहीं पर आज की इस आर्टिकल को हम समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment