अपने मोबाइल की Photo का Life Backup कैसे लें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। कुछ तो आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Trick बताएंगे जिसकी मदद से आप सालों पहले पुरानी Photo को वापस ला सकते हो और कोई Photo Delete हो जाए तो उसको बहुत ही आसानी से आप रिकवर कर सकते हो। इस पूरी प्रक्रिया के अंदर आपको किस एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी यह सब आपको बिल्कुल Details में बताया जाएगा।

अगर आपको सही में इस Application या फिर इस Trick के बारे में जानना है तो आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस App को Best Utility App कहते हैं और Stock Android app भी कहते हैं इसी App की मदद से आप अपनी सालों पहले Delete हुई Photo को वापस ला सकते हैं आपके मोबाइल में कितनी ही Photo है सब की सब इस ऐप के अंदर क्वालिटी से हो जाती हैं वह भी Online जिसकी मदद से आप अपनी किसी भी Photo को बहुत ही आसानी से वापस ला सकते हो।

इस Application का नाम क्या है इस Application की सारी Information आपको आगे पता चल जाएगी किस तरीके से आप इस Application को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो और Use कर सकती है सब आपको आपके पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App पर Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से अब किसी की Photo को बहुत ही ज्यादा आसानी से वापस ला सकते हो वह चाहे कितने ही साल पहले Delete हो गई हो।

More About Of This App

App Name – Google Driver

App Size – 20MB

जैसा कि अब आपको यहां पर पता ही चल गया होगा कि इस App का नाम Google Drive है और इस App का Size 20mb है जो कि आपके मोबाइल के अंदर Already आता ही है। आज के समय में हर मोबाइल के अंदर Google Drive की Application मिल जाती है इसी Application के अंदर से आप किसी भी Photo को बहुत ही ज्यादा आसानी से वापस ला सकते हैं। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप किसी भी Photo को वापस ला सकते हो वह भी मिनटों में।

How To Use Of This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे देगा सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा तो इसलिए आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह फॉलो करिए।

सबसे पहले आपको इस Application को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है इस Application को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह App डाउनलोड हो जाएगा।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना होगा सारी Permission पर Allow पर देना है ध्यान रहे आपको एक Permission भी नहीं छोड़नी है नहीं तो आपके मोबाइल में गए App सही से काम नहीं करेगा।

इतना काम करने के बाद आपको इस Application के अंदर कई सारी Photos मिल जाती हैं जो कि आपके मोबाइल में भी होती हैं अगर आप अपने मोबाइल से इस Photo को Delete कर देते हो तो वह Photo इस Application के लिए Backup के अंदर रह जाती हैं।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा किस तरीके से आप अपने पूरे लाइफ के Backup के अंदर अपनी Photo से रख सकते हो अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आए तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर जरूर शेयर करना जिससे वह भी ताकि इस का लाभ उठा सकें। आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए मैंने रिया मारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment