अपने मोबाइल में लगाएं Lens Launcher

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के Article के अंदर हम आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताएंगे जिसकी मदद से आप का फोन बिल्कुल नया हो जाएगा। आपने ऐसा Launcher कहीं देखा नहीं होगा इस Launcher की मदद से आप बहुत अच्छे अच्छे Launcher अपने मोबाइल के अंदर लगा सकते हो। अगर आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो बस आपको हमारी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक देखना होगा।

अगर आप अपने मोबाइल को चलाते-चलाते बोर हो गए हो तो आज किस आर्टिकल के अंदर आपको पता चलेगा किस तरीके से आप अपना फोन बिल्कुल अलग तरीके से बना सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने फोन को बिल्कुल अच्छी तरह से Customize कर सकते हो। इस App की सारी Information आपको आगे पता चल जाएगी। जैसे चाहे वैसे ही बिल्कुल अपने मोबाइल को बना सकते हो बस आप हमारी Article पर बने रहना होगा।

अब आपको पता चल जाएगा इस App की सारी Information के बारे में और इस App को किस तरीके से आप Use कर सकते हो और Download किस तरीके से कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android Appकहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर नया Launcher लगा सकते हो। इस Launcher को लगाने से आपका फोन बिल्कुल नया हो जाएगा अमेजिंग लगेगा।

More Information Of This App

App Name – Lens Launcher

App Size – 1.8MB

Compatible With – 5.0+

Version – 2.2.0

जैसे कि आपको पता है इस ऐप का नाम Lens Launcher है आपके फोन के लिए इस Launcher के अंदर कोई अच्छे-अच्छे थी मैं जिसको लगाकर आपका फोन बहुत ही ज्यादा नया लगेगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर नए-नए Launcher को Set कर सकते हो। अब आपको पता चलेगा कि इस App को किस तरीक से आप Download कर सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर यह ऐप Download हो जाता है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर नए-नए Launcher Set कर सकते हो। अगर आप इस App को यहां से Download नहीं कर पाते हो तो यह App आपको Google Play Store पर भी मिल जाता है जहां से आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हो।

How To Use Of This App

अगर आप इस App क Use करना चाहते हो तो आपको नीचे देगा Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। तो आप नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। आप यह तो जान ही गए होगे कि इस App को आप किस तरीके से अपने मोबाइल में Download कर सकते हो।

अब आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना होगा जैसे आप Open करते हो तो कहीं सारी Permission मांग रहे हो और आपको सारी Permission को Allow कर देना है ध्यान रहे एक Permission भी छूट नहीं नहीं चाहिए। वरना यह अब आपके मन में काम नहीं करेगा।

अब आपको इस ऐप के अंदर कई सारे Launcher दिख जाएंगे उनमें से एक Launcher को आप को Select कर लेना है और अपने मोबाइल के अंदर सेट कर देना है इसी तरीके से आप किसी भी Launcher को बहुत ही आसानी से Set कर सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप इस App से Launcher को Set कर सकते हो वह भी अपने मोबाइल में। आशा करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना ताकि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बनेरी हमारी वेबसाइट हिंदी टैकिनेस डॉट कॉम पर।

Leave a Comment