अपने मोबाइल से DSLR जैसी Photo कैसे लें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। आज के इस आर्टिकल में आपको एक बेहतरीन Camera App के बारे में बताएंगे। यह ऐप एक Best Utility App है। इस app की Information आपको मिल जाएगी।साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो।आप सभी अपनी DSLR के जैसे फोटो लेना चाहते हो क्या वह भी अपने मोबाइल से। तो आज का आर्टिकल आपके लिए बहुत फायदेमंद Useful साबित होने वाला है।

आप सभी DSLR के जैसे फोटो लेना चाहते होंगे। इसलिए आज का आर्टिकल के अंदर हम बताएंगे आप किस App के जरिए DSLR जैसी फोटो भेज सकते हो। आपको आप Stock Android App सकते हो। यह Best Utility App भी है। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बता देंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते। इसलिए हमारा ही आर्टिकल आप शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। हमारे इस वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहिए।

इस आर्टिकल के के अंदर App का Use होगा उस App का नाम आपको पता चल जाएगा साथ ही यह भी पता चल जाएगा उस App का Size क्या है। आपको यही पता चल जाएगा कि किस तरीके से आपको अपने मोबाइल में Download कर सकते हो। यह तो आपको पता ही होगा यह Best Utility App है और इसे Stock Android App कहते हैं। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि जिस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो अपने मोबाइल में।

More About Of This App

App Name – Open Camera

App Size – 1.8MB

आप सभी इस App का नाम तो जान ही गए होगे। लेकिन फिर भी आपको इस App का नाम बता दे रहे हैं। इस App का नाम है Open Camera। इस App का साइज 1.8MB। इस ऐप को आप Best Utility App कह सकते हो और इस App को Stock Android App भी कहा जाता है। ओपन Camera App का Basic इस्तेमाल DSLR के जैसे फोटो लेना। Open Camera की मदद से आप बिल्कुल DSLR की जैसे फोटो ले सकते हो। हम आपको बताएंगे इस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हैं।

How To Download Open Camera App

अगर आपको सही में Open Camera App को अपने मोबाइल में Download करना है।सबसे पहले तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके Download करना होगा Open Camera App। अगर आप यहां से भी डाउनलोड नहीं कर पा रहे Open Camera App को तो आपको Google Play Store से भी डाउनलोड कर सकते हो। यह एक Best Utility App है और इसे Stock Android App कहते हैं। अभी आपको पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप Open Camera App को Use कर सकते हो।

How To Use Open Camera App

अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है। तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा।

सबसे पहले तो आपको Open Camera App अपने मोबाइल में Download करना होगा। हालांकि Download करना तो आप अच्छी तरह जान गए होगे।

Open Camera App को अपने मोबाइल में Download करने के बाद आपको Open Camera App को ओपन करना है अपने मोबाइल में।

इतना काम करने के बाद आपको सारी Permission पर Allow कर देना है। आप से जितनी बार भी Allow करने को बोला जाएगा आप उतनी बार Allow कर देना।

अब आप अपने मोबाइल में Open Camera App को आसानी से Use कर सकते हो। आपको बस इतना ही करना था अब आप इसका आनंद उठा सकते हो।

आपने क्या सीखा।

आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल से Open Camera App के जरिए DSLR जैसी फोटो ले सकते। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत अच्छी लगी होगी।

अगर सही में आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत अच्छी लगी है तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक यहां पर Relatives तक जरूर Share करना। चलिए अब हम अपने आर्टिकल को यहीं पर विराम देते हैं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment