अपने Android मोबाइल को बनाएं iphone

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। कुछ तो आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही Important होने वाला है क्योंकि आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि आप इस तरीके से अपने Android मोबाइल को iphone में Convert कर सकते हो। अगर आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको बस हमारे साथी कल को शुरू से लेकर आखिर तक अच्छी तरह पढ़ना होगा। अभी आप जान पाओगे कि आप अपने Android मोबाइल को iphone कैसे बना सकते होो

Android मोबाइल को iphone बनाने के लिए आपको सबसे पहले एक Application की जरूरत पड़ती है उस Application को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी Android मोबाइल को iphone जैसा बना सकते हो। इस Application को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और मोबाइल के अंदर कैसे Use कर सकते हो इन सब के बारे में आपको आगे पता चल जाएगा। Android मोबाइल को iphone बनाने के लिए आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक अच्छी तरह पढ़ना होगा।

Android मोबाइल फोन बिल्कुल iphone जैसा बनाना है तो आपको एक Application की जरूरत पड़ती है उस Application को आप किस तरीके से अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर सकते हो और Use कर सकते हो यह सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस Application को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने Android मोबाइल के अंदर iphone के Software डाउनलोड कर सकते हो।

More About Of This App

Name – Launcher ios 14

Version – 3.9.3

Size – 7.97MB

Compatible With – Android 5.0+

जैसा कि आपको पता चल गया होगा इस App का नाम Size आपको सारी जानकारी मिल चुकी होगी इस App को आपको अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से होती आसानी से अपने Android मोबाइल को बिल्कुल iphone जैसा आप बना सकते हो। आगे हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो यूज कर सकते हो।

How To Use Of This App

अगर आपको अपने मोबाइल के अंदर इस App को डाउनलोड करना है यूज़ करना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को बहुत अच्छी तरह Follow करना होगा तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना है जैसी आप इस Button पर क्लिक करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर ही है Application Download हो जाएगी। अगर आप यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते हो तो आपको Google Play Store पर भी एप्लीकेशन मिल जाएगी।

अब आपको इस Application को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना है जैसी आप Open करते हो तो आपको सारी Permission पर Allow कर देना है ध्यान रहे एक Permission की चौकी नहीं चाहिए वरना आपके मोबाइल में यह है अच्छी तरह काम नहीं करेगा।

इतना काम करने के बाद आपको इस Application के अंदर के Launcher को Enable कर देना है जैसे अपने बल पर देते हो तो आपका मोबाइल बिल्कुल iphone जैसा हो जाएगा। अब आपका Android मोबाइल बिल्कुल iphone हो चुका है इसे आप बहुत अच्छी तरीके से यूज कर सकते हो।

अंतिम बातें

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने Android मोबाइल को बिल्कुल iphone बना सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्त तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना ताकि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें। आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “अपने Android मोबाइल को बनाएं iphone”

Leave a Comment