अपने Android मोबाइल में Iphone Camera Install करें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। दोस्तों आज का यह चौपाटी काले आपके लिए बहुत ही ज्यादा कामयाब साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमल के ठीक बताएगे जिसकी मदद से आप अपने Android मोबाइल के अंदर iphone का Camera को Install कर सकते हो। अगर आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो इस कल को शुरू से आखिर तक पढ़ना होगा।

अपने Android मोबाइल के अंदर आप बहुत ही ज्यादा आसानी से iphone के Camera को अपने मोबाइल में Install कर सकते हो। किस तरीके से आप Install कर सकते हो यह सब बिल्कुल step बाय step बताऊंगा इसके बिल्कुल Follow करना अच्छी तरीके से। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं इसी App की मदद से आप आई Phone के कैमरे को अपने Android मोबाइल के अंदर Install कर सकते हो। अगर आप iphone के Camera को अपने Android मोबाइल में Install करना चाहते हो तो आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक अच्छे से पढ़ना होगा।

Iphone के Camera को Android मोबाइल में किस तरीके से Install कर सकते हो इस अब मैं आपको आगे बता दूंगा उससे पहले इस App की सारी Information आपको पता चल जाएगी। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप iphone के Camera को सीधा अपने Android मोबाइल में Install कर सकते हो किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो और Use कर सकती हो यह सब आपको पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Selfie Camera For iphone 11

App Size – 36MB

जो कैमरा आपको अपने Android मोबाइल में Install करना है उस Camera का नाम है Selfie Camera For iphone 11। इस App का साइज 36 MB है इस App को Best Utility App और Stock Android app भी कहते हैं इसे आपकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर Iphone कैमरा को Install कर सकते हो। इस ऐप को आप किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो और Use कर सकते हैं सब आपको आगे पता चल जाएगा।

How To Use Of This App

अगर सच में आपको इस App को Use करना है तो सबसे पहले आपको ऐसा App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा Download किस तरीके से आप करते हो नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा।

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो Download करने के लिए नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप Download Buttonपर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल में यह App Download हो जाएगा और अगर यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते हो तो यह Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

इतना काम करने के बाद इस आपको अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना है जैसी आप Open करोगे तो आपको सारी Permission पर Allow कर देना है ध्यान रहे एक Permission भी नहीं छूट नहीं चाहिए नहीं तो यह अब आपके मोबाइल में सही से काम नहीं करेगा।

हम आपके Android मोबाइल के अंदर Iphone कैमरा Install हो चुका है इसी कैमरे की मदद से आप अपनी सेल्फी ले सकते हो फोटोस ले सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा किस तरीके से अपने Android मोबाइल के अंदर Iphone कैमरा Install कर के यूज कर सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर जरूर शेयर करना ताकि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें। आज के सारे कल को यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment