अपने Call Screen पर Video कैसे Set करें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Trick के बारे में बताएंगे जिसके माध्यम से आप अपनी Call की Screen पर किसी भी Video को Set कर सकते हो।अगर सही में आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस ट्रिक कि आपको हम पूरी जानकारी देंगे कि किस तरीके से आपने Call Screen पर Video को Set कर सकते हो।

आज के इस आर्टिकल के अंदर आपको पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप अपनी Call Screen पर किसी भी Video को Set कर सकते हो। तो आपको यह Trick किस तरीके से Apply करनी है सब आपको पता चल जाएगा। साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा इस Trick के अंदर इस App का इस्तेमाल हुआ है। इस ऐप को Best Utility App और इसे Stock Android App भी कहते हैं। उस App को किस तरीके से आप Use कर सकते हो और Download कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा। इसलिए आप आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

अगर आपको इस Trick के अंदर जो भी App Use हुआ है उसके बारे में आपको सारी Information नीचे मिल जाएगी। इस ऐप को किस तरीके से आपको Use करना है यह भी आपको पता चल जाएगा। इस App को किस तरीके से आप अपने मोबाइल में Download कर सकते हो यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा। इस ऐप को Best Utility App और इसे Stock Android App भी कहते हैं।इसलिए बस आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना और हमारी वेबसाइट hinditechienews.com बने रहना।

More About Of This App

App Name – vyng

App Size – 23MB

Vyng App का Basically Use है आप अपनी Call Screen के ऊपर किसी Video को आसानी से Set कर सकते हो। इस App का Size 23 MB है। यह एक Google Play Store पर भी Available है और साथ ही यह Google Protected App है। इस ऐप को Best Utility App और इसे Stock Android App भी कहते हैं। App हर Version में Available है आप इसे किसी भी फोन में और किसी भी Version में Download कर सकते हो।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप बिना App को अपने मोबाइल में आसानी से Download कर सकते हो।

How To Download vyng App

चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल में आसानी से Download कर सकते हो।अगर आपको vyng App को अपने मोबाइल में Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर Click करके। अपने मोबाइल में Download करना होगा। इस ऐप को Best Utility App और इसे Stock Android App भी कहते हैं। अगर आप वहां से भी डाउनलोड नहीं कर पाते हो आप सीधा Google Play Store से भी Download कर सकते हो।अब तक तो आपने vyng App को Download तो कर ही लिया होगा अब हम आपको बताएंगे कि आज आपको किस तरीके से आप Use कर सकते हो।

How To Use vyng App

अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है इस ऐप को Best Utility App और इसे Stock Android App भी कहते हैं। तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह से Follow करना होगा।तो नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आप हो इस App को अपने मोबाइल में Download करना होगा।इतने कम करने के बाद आपको अपने मोबाइल में इस App को Install करना है।

अब आपको vyng App को अपने मोबाइल में Open करना होगा। तो इतना काम करने के बाद आपको जितनी Permission मांग लेगा अंसारी Permission पर आपको Allow कर देना है।

सारी Permission पर Allow कर देने के बाद अगर आपको जो भी Video उसके अंदर पसंद आती है वह Set करनी है। आपको बस उस पर Click करने के बाद Set पर क्लिक करना है।

अगर आपको कोई Custom वीडियो सेट करनी है। तो आपको Gallery पर क्लिक करना होगा और अपने मनपसंद Video को पसंद करना होगा उसके बाद आपको Set पर क्लिक करना होगा।

आपने क्या सीखा।

आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने Call Screen पर आसानी से कोई भी Video को Set कर सकते हो। और अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक Relatives तक जरूर Share करना।इस ऐप को Best Utility App और इसे Stock Android App भी कहते हैं।

धन्यवाद दोस्तों हमारा आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट हिंदी टाइपिंग यूज़ डॉट कॉम पर।

0 thoughts on “अपने Call Screen पर Video कैसे Set करें।”

Leave a Comment