अपने Mobile की Overheating Problem कैसे ठीक करें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तों आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको कैसे कमाल की Trick बताएंगे जिसके माध्यम से आप अपने फोन को Heat होने से बचा सकते हो।अगर आपका मोबाइल ज्यादा Hang होता है या ज्यादा Storage हो गई है तो आप इस Trick के जरिए से अपने मोबाइल को Hang होने से बचा सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App भी सकते हो।अगर आपको यह Trick अच्छी लगी तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना होगा। इस ट्रिक से आपके मोबाइल की सारी Problem आसानी से हल हो जाएंगी।

आज के इस Trick के अंदर आपको अपने मोबाइल की बहुत सी Problem सॉल्व हो जाएगी। आपका मोबाइल Hang होता है यहां पर या फिर कोई है भी App चलाते समय बहुत ही ज्यादा ही तो जाता है तो यह ट्रिक आपके लिए बहुत ही ज्यादा काम आएगी। इसलिए Trick को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। Trick के अंदर हम आपको यह भी बता देंगे कि स्ट्रीट में कौन सा ऐप यूज हुआ है और App कैसे Download करना है। और आपको बता दूं इस App को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं।

अगर सही में आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा गरम हो जाता है Pubg यहां पर Heavy App इस्तेमाल करने से तो आपको इस चीज को जरूर Apply करना होगा अपने मोबाइल में। क्योंकि इस पिक को अप्लाई करने के बाद आपका मोबाइल बिल्कुल भी गर्म नहीं होगा और Hang भी नहीं होगा। Trick के अंदर जो भी App की जरूरत है वह आपको नीचे उस App की सारी Information मिल जाएगी। साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप इस ऐप को Download कर सकते हो और Use कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Booster For Android

App Name – 5.3MB

Booster For Android App Android Phone के लिए है। इस App से आपके मोबाइल की Hanging Problem सारी सॉल्व हो जाएगी और अगर आपका फोन बहुत ही ज्यादा Heat होता है तो Heat होना बंद हो जाएगा। इस App को Best Utility App कह सकते हो और इसे Stock Android App भी कहते हैं। आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और इस App को Download कर सकते हो।

How To Download Booster For Android App

अगर आपको सही में Booster For Android App को Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download बटन पर क्लिक करना होगा। इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल में Booster For Android App डाउनलोड हो जाएगा। अगर आप वहां से भी डाउनलोड नहीं कर पाते तो आप Google Play Store से Easily Download कर सकते हो। क्योंकि एक Google Play Store पर आसानी से Available है। यह ऐप एक Best Utility App है और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Booster For Android को Use कर सकते हो।

How To Use Booster For Android App

अगर आपको सही में Booster For Android App अपना मोबाइल में चलाना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow कीजिए।

सबसे पहले तो आप हो Booster For Android App को अपने मोबाइल में Download करना होगा।आपको अपने मोबाइल में Download करना तो सीख लिया होगा।

इतना काम करने के बाद आपको Booster For Android App को अपने मोबाइल में Open करना है। इतना काम करने के बाद आपको Start के बटन पर क्लिक कर देना।

जब आप Start Button पर क्लिक कर दोगे तो आपको कुछ Permission पर Allow करना होगा। तो आपको सारी Permission पर Allow कर देना।

अब आप उसे Use कर सकते हो। अगर आपका मोबाइल Heat हो रहा है तो आप उसे Heat होने से बचा सकते हो Hang होने से बचा सकते हो।

अंतिम बातें।

तो आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल को Heat होने से बचा सकते हैं या फिर Hang होने से बचा सकते हैं। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी।

अगर आपको सही में हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई है तो आप अपने रिलेटिव या फिर अपने दोस्तों तक इस आर्टिकल को जरूर पहुंचाना। आर्टिकल को यहीं पर विराम करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment