अपने Navigation में अपना नाम कैसे लिखें

हेलो दोस्तों आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होने वाला है, क्योंकि आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक Google Play Store की ऐसी Application के बारे में बताएंगे जिसका नाम है Navbar Slideshow इस Application के द्वारा आप Navigation में अपना नाम लिख सकते हैं तो आज हम आपको यह बताएंगे कि आप अपना नाम Navigation में कैसे लिख सकते हैं तो चलिए बिना देर किए जानते हैं।

यह Google Play Store पर एक Smart Navigation बार App है, जो Android Navigation बार और Amaze Navbars को Navbar Slideshow,Cool Animations और Android Navbar पर Energy बार बनाता है। Navbar एक Navigation बार है, जिसमें आप अपना नाम लिख सकते हैं और जो भी आपके फोन को देखेगा वह हैरान हो जाएगा और आपसे जरुर पूछेगा कि यह आपने कैसे किया तो चलिए आपको बताते हैं कि आप अपना नाम Navigation में कैसे लिख सकते हैं इस Application के द्वारा।

Navbar Application क्या है?

Navbar एक ऐसी कमाल की Application है जिसकी सहायता से आप अपने मोबाइल के Navigation Bar में अपना नाम लिख सकते हैं, या किसी और का भी आप नाम लिख सकते हैं और अगर आप चाहे तो Navigation Bar में अपना या अपने किसी खास की फोटो भी लगा सकते हैं तो आज हम आपको Navbar Navigation Bar के बारे में जानकारी विस्तार से देंगे। अगर आप भी इस Trick को अपने मोबाइल में लगाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Navbar Slideshow नाम का App Download करना होगा आप इस Application को Play Store से आसानी से Download कर सकते हैं।

Navbar Slideshow Free का इस्तेमाल कैसे करते हैं।

  • सबसे पहले आप इस Application को Google Play Store से Install करें।
  • अब आप System Overlay and Storage Permission को On कीजिए तब आपकी यह Application आपकी Device में Open हो जाएगी।
  • आपके सामने Navbar Text Slideshow का Option होगा आपको उस पर Click करना है और Settings को On करना है।
  • इसके बाद आप Text Notes पर Click करें।
  • यहां आप अपना नाम भी लिख सकते हैं या किसी और का भी नाम अगर आप लिखना चाहे तो आसानी से नाम लिख सकते हैं और नाम Add करने के बाद आपको Back आना है।
  • अब यहां आपको Animation Effect Change करने के लिए Option आएगा आप चाहे तो उसको चेंज भी कर सकते हैं और आप अपने Text का Colour भी बदल सकते हैं।

यह Application एक Google Play Store की बहुत ही बेहतरीन Application है जिसके द्वारा आप आसानी से Navigation Bar में अपना नाम लिख सकते हैं। अगर आप भी Navigation Bar में अपना नाम लिखना चाहते हैं तो इस App को तुरंत Google Play Store पर जाकर Download करें और इस्तेमाल करें।

निष्कर्ष

उम्मीद करते हैं हमारे इस आर्टिकल द्वारा दी गई जानकारी आपके लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगी अगर आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे आगे भी जरूर शेयर करें और अगर आपको इस आर्टिकल से जुड़ी कोई भी जानकारी चाहिए तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं हम आपकी पूरी सहायता करेंगे।

धन्यवाद !

Leave a Comment