अपने Phone को Touch किये बिना चलाये

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। दोस्तों आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है।इसे आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल को बिना Touch किए सिर्फ Voice Command से अपने मोबाइल को चला सकते हो। अपने मोबाइल को सिर्फ Voice Command से चलाना आप सभी करना चाहते होंगे।

आप सभी अपने मोबाइल को बिना Touch किए से Voice Command से चलाना चाहते होंगे। लेकिन आपको अपने Voice Command से फोन चलाने का सही और सटीक तरीका नहीं मिल पा रहा था।आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको एकदम सटीक और सही तरीका बताएंगे मोबाइल को बिना Touch किए अपने Voice Command से फोन को चलाने का। इसलिए आप हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर बने नहीं है और इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

अगर आपको सही में अपने मोबाइल को Voice Command से चलाना है। वह भी अपने मोबाइल को बिना Touch किए तो आपको एक App को डाउनलोड करना होगा।आपको किस तरीके से Download करना है। साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से इस App को Use करना है। चलिए अब हम जानेंगे कि किस तरीके से इस App को Download कर सकते हो साथ ही इस आपकी Information के बारे में भी बताएंगे।

More Information Of This App

App Name – Voice Access

App Name – 4.7 MB

आपको इस App का नाम तो पता चल ही गया होगा। लेकिन फिर भी हम आपको बता दे रहे हैं कि इस App का नाम है Voice Access। इसे आप का Size है 4.7MB बेसिकली इसका Use Voice को Access करना है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह Google का App है। Google ने इसे बंद किया है Voice को access करने के लिए क्योंकि Smartphone में बहुत काम आता है। अब आप चाहते हो कि इस App को Download करें तो डाउनलोड कैसे करना है यह भी आपको नीचे पता चल जाएगा।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Voice Access ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

How To Download Voice Access App

अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप बहुत Voice Access को बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल में Download कर सकते हो। अगर आपको सही में इस App को Download करना है तो आप नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो।अगर आप भी Download नहीं करना चाहते तो आप Google Play Store पर जाकर डाउनलोड कर सकते हो। आगे हम बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो वह भी अपने मोबाइल में।

How To Use Voice Access App

दोस्तों इस App को Use करना बहुत ही ज्यादा Simple है। अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को follow करना होगा। क्योंकि नीचे दिए गए Instruction में इस App को Use करना सिखाया है Step By Step।

1.) सबसे पहले तो आपको इस App को डाउनलोड करना होगा। आप डाउनलोड करना तो सीख ही गए होगे। इस App को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल में Voice Access को Open करना है।

2.) Voice Access एप Open करने के बाद आपको Accessiblity के अंदर जाकर Voice Access एप को On करना होगा। तभी आप इस App को यूज कर सकते हो।

3.) इतना काम करने के बाद आपको सारी Permission पर Allow कर देना है। जैसे ही आप सारी Permission पर Allow कर दोगे। तो आपको नीचे Next पर क्लिक करना है।

4.) जितनी बार Next पर क्लिक करने को बोलेगा आपको उतनी बार Next पर क्लिक करना होगा। इतना काम करने के बाद आप के दाएं तरफ एक Ball आ जाएगी Blue Colour की।

5.) अब आपकी सारी Setting पूरी हो चुकी है। आपको Voice Command देने के लिए Blue Ball पर क्लिक करना है। और जो भी आप अपने Voice Command दोगे आपका मोबाइल वही करेगा।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल को बिना Touch किए सिर्फ Voice Command से अपने फोन को कैसे चला सकते हो। अगर आपको इस पूरे आर्टिकल में कोई भी Doubt है या फिर कोई भी सुधार करना है तो आप Comment में बता सकते हो।

उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी अगर आई है तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। इससे Trick का आनंद ले पाए। धन्यवाद दोस्तों हमारी आर्टिकल पूरा पढ़ने के लिए।

Leave a Comment