आपकी Whatsapp प्रोफाइल कोन कोन देखता है

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका hinditechienews.com में।आज हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप पता लगा सकते हो कि आपक Whatsapp की Profile कौन-कौन देखता है। आजकल के टाइम में Whatsapp तो सब लोग चलाते होंगे क्योंकि आज के टाइम में ऐसा कोई नहीं है जो Whatsapp मैं चलाता हूं। कुछ लोग तो Whatsapp से Chatting या फिर अपने Buisness के लिए यूज करते हैं लेकिन कुछ लोग अपने Message के लिए यूज करते हैं। अगर आपको Whatsapp किए ट्रिक जानने तो आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। आगे हम बताएंगे कि किस तरीके से आप पता लगा सकते हो कि आपके Whatsapp की Profile कौन कौन देखता है।

मतलब कि सभी लोग आज के जमाने में Whatsapp का इस्तेमाल किसी ना किसी तरीके से करते हैं। कुछ लोगों को सिर्फ यही पता चल पाता है कि आपकी Whatsapp का Status कौन-कौन देख रहा है या किस किसने देखा। लेकिन आज trick के अंदर हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप पता लगा सकते हो कि आपके Whatsapp की Profile कौन-कौन देख रहा है यहां पर किस किसने देखा। तो दोस्तों यह जानने के लिए आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा ताकि आपको एक अच्छी तरह समझ में आ जाए।

Also Read This –

How To Download Paatal Lok Web Series For Free

हम जब भी अपने Whatsapp पर Status लगाते हैं तो आप बहुत ही आसानी से जान सकते हो कि आपके Whatsapp का Status किस किसने देखा।लेकिन आप यह नहीं जान सकते कि आपके Whatsapp पर Profile फोन कौन देख रहा है आपस किसने देखी। हमारी इस ट्रिक से आप यह भी पता लगा सकते हो कि आपकी Profile किस किसने देखी कितनी कितनी देर देखी।अगर आपको यह पता लगाना है कि आपके Whatsapp की Profile कौन कौन देखता है तो आपको हमारे इस hinditechienews.com पर बने रहना होगा। चलिए अब हम जानेंगे कि किस तरीके से आप आपके Whatsapp Profile कौन कौन देखता है पता लगा सकते हो।

How To Check Who Viewed My Whatsapp Profile

जैसा कि हमने आपको बताया आपको ऐसा कोई Option नहीं मिलता Whatsapp के अंदर जिससे आप यह पता लगा सको कि आपके Whatsapp की Profile कौन कौन देखता है।अगर आपको यह Whatsapp की Profile कौन कौन देखता है यह पता लगाना है तो आपको एक App की जरूरत होगी मतलब आपको एक App Download करना होगा। उस App का Downloading लिंक नीचे दिया है बहुत ही ज्यादा आसानी से उस लिंक पर क्लिक करके Download कर सकते हो।

अगर आप Download लिंक पर क्लिक करके भी उस App को Download नहीं कर पा रहे हो तो आप Google Play Store पर जाकर Search Bar में टाइप कर देना Whats Tracker आप उस App को डाउनलोड कर लेना।

How To Use Whats Tracker App

सबसे पहले आप अपने मोबाइल में Whats Tracker ऐप को open करें।और उसके बाद आपको पास कई सारी permission आएंगे आपको उन सारी Permission पर Allow कर देना है।

अब आपको उस App के अंदर अपना नंबर डालना होगा और उसके बाद आपको अपने नंबर से Account बनाना होगा। ध्यान रखें जिस नंबर से आपका Whatsapp चल रहा है उसी नंबर से आप अपना Whats Tracker का अकाउंट बनाना।

Whats tracker एप में Account बनाने के बाद आप बहुत ही ज्यादा आसानी से यह पता लगा सकते हो कि आपके Whatsapp की Profile किस किसने देखी या कौन कौन देख रहा है।लेकिन Whatsapp की प्रोफाइल किस किसने देखी यह जानने के लिए आपको तीन Option मिलते हैं जो नीचे बताया नहीं हैं उन तीन Option का यूज़ क्या है।

Visitor

Visitor ऑप्शन के अंदर जाकर आप बहुत ही ज्यादा आसानी से यह पता लगा सकते हो कि आपकी Profile पर कौन-कौन विजिट करता है।

Contacts

Contacts ऑप्शन में जाकर आपने पता लगा सकते हो कि आपका contacts के अंदर कौन-कौन Whtasapp यूज करता है और कौन-कौन Whatsapp यूज़ नहीं करता।

Visited

Visited में जाकर आप यह पता लगा सकते होकि आपने किस-किस की Profile कितनी बार देखी आपने जिसकी भी Profile देखी होगी आपको Visited ऑप्शन पर पता चल जाएगा।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि आपके Whatsapp पर Profile कौन कौन देखता है।मुझे उम्मीद है कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी इस आर्टिकल में आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आई होगी। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप अपने रिश्तेदार और अपने दोस्तों तक जरूर इस आर्टिकल को Share करना। ताकि उन्हें भी पता चल जाए कि आपको आपकी Profile कौन कौन देखता है।

अगर आपका आपकी कोई सवाल या Suggestion व्हाट्सएप पर आपकी Profile कौन कौन देखता है। इसके बारे में है तो आप हमें Comment में पूछ सकते। हम आपकी पूरी सहायता करेंगे धन्यवाद दोस्तों इस Article में पढ़ने के लिए हंसते रहिए मुस्कुराते, रहिए खुश रहिए, जय हिंद, वंदे मातरम।

Leave a Comment