एक Earphone में दो गाने एक साथ कैसे चलाएं?||


Hello दोस्तों स्वागत है आपका हमारी इस website में आज हम आपको मोबाइल की है कमाल की trick बताएंगे।और यह trick सुनकर आप खुद भी चौक जाओगे दोस्तों अगर आपको इस चीज के बारे में अच्छी तरह जानना है तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा। आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद अपने मोबाइल में अच्छी तरह apply करना। यह trick आपके बहुत ही ज्यादा काम आएगी डिस्ट्रिक्ट को पूरा पढ़ना।


आप सब सोचते तो जरूर हो गए कि काश हम 1 earphone के अंदर तो गाने सुन पाते हैं तो हां दोस्तों आज हम इस trick के अंतर यही बताया गया है कि 1 earphone के अंदर 2 गाने कैसे चलाएं। यह एक new और unique trick है। इसलिए इस ट्रैक को अच्छी तरह देखना और पढ़ना। स्ट्रिक को apply करने के लिए एक app की जरूरत होगी उस app का link में नीचे दे दूंगा अब वहां से easly download कर सकते हो।

तो इस app को download करना बहुत आसान है यह अब आपको play store पर भी मिल जाएगा।अगर आप इस app को play store से नहीं download कर सकते हो तो नीचे मैंने Downloading link दे दिया आप वहां पर से app को download कर सकते हो। आपको अपने मोबाइल में install करना। और फिर अपने मोबाइल में open करना इसलिए open हो जाएगा कुछ permission मांगेगा उन पर allow कर देना।

एक Earphone में एक साथ दो गाने कैसे चलाएं


अगर आपको 1 earphone में एक साथ दो गाने चलाने हैं तो आपको कुछ step को follow करना होगा। follow करने से ही आपको सारे step और कैसे use करना है app को पता चलेगा। अगर आपको app को use करना है तो उससे पहले आपको download करना होगा download करने के लिए नीचे link दे दिया मां से इसलिए download कर सकते हैं।

  • इ‌स का use करने से पहले आपको डिस्टिक में जो app का use हुआ है उस app को download करना होगा आप इस app को download कीजिए कर सकते हो download now पर क्लिक करके।

  • इस app को download करने के बाद आपको इस app को अपने मोबाइल में install करना होगा। जब आपके मोबाइल में यह app install हो जाए तो फिर इस ऐप को easily open करना है आपको।

  • इस app को इसलिए ओपन करने के बाद आपको एक interface नजर आएगा। इसमें दो गाने प्ले करने को बोल रहा होगा।

  • गाना play करने से पहले आपको गाना select करना होगा। Select करने के लिए आपको कहीं option मिलेंगे अगर आपका data on होगा तो online गाने भी चल जाएंगे नहीं तो आप अपनी फोन की library से भी गाना select कर सकते हो।

More Information Of Split Cloud App


App Name – Split Cloud


App Size – 15MB



अगर आपको इस ट्रिक को apply करना है अपने फोन में तो इस app का use करना होगा। इस app का नाम है split cloud। इस ऐप का साइज है 15 MB अगर आपको इस ऐप का इस्तेमाल करना है तो आपको पहले download करना होगा download करने के लिए नीचे दिए गए download now पर क्लिक करके इस app को इसलिए download करिए।

इस app का use बहुत इसलिए है यह अब आपको play store पर भी मिल जाएगा आप वहां से भी इसली download कर सके ते हो।अगर आप वहां से भी नहीं download कर पा रहे हैं तो नीचे दिए गए download now पर क्लिक करके आप इसलिए download कर सकते हो। यह एकदम google protected app है आपको download करने के बाद इस ऐप को open भी कर सकते हो।

Download now


अंतिम बात


अगर दोस्तों आपको हमारे द्वारा दिए भी जानकारी आपको अच्छी लगती है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना और अगर आपको कोई डाउट है तो नीचे कमेंट बॉक्स में भी आप पूछ सकते हो। यह बिल्कुल न्यू और यूनिक ट्रिक है इसको apply करना और इस ऐप को जरुर डाउनलोड करना। इस ऐप को डाउनलोड करके आपका बहुत ही ज्यादा फायदा होगा क्योंकि यह बहुत ही अच्छा ऐप है।

0 thoughts on “एक Earphone में दो गाने एक साथ कैसे चलाएं?||”

Leave a Comment