ऐसे करें अपने मोबाइल की Hanging Problem को Solve।

‌नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में दोस्तों आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास और फायदेमंद साबित होने वाला है।क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर जो मैं आपको एक बताने जा रहे हैं को एकदम New Latest Trick है। जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल को Hang होने से रोक सकते हो। इश्क के इस्तेमाल के बाद आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल को बहुत ज्यादा Fast चला सकते हो।

अगर आपको सच में इस चीज को Apply करना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। Trick के अंदर एक App का Use हुआ है जिसको Best Utility App और Stock Android App कहते हैं।इस ऐप को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो यह सब मैं आपको बहुत ही ज्यादा आसानी से बताऊंगा। इस App की सारी Information आपको नीचे मिल जाएगी कि इस App का नाम क्या है और इस App को Use कैसे करते हैं और किस तरीके से आप Download कर सकते हो।

दोस्तों कई बार ऐसा क्या होता है कि आपका मोबाइल Space बहुत ज्यादा ले लेता है आपके मोबाइल का जितना भी Internal Storage होता है वह सब भर जाता है। जिसके कारण आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा स्लो काम करता है। इससे अब बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हो कि आपका Mobile बहुत ज्यादा Slow काम कर रहा है तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है और जैसे-जैसे मैं बताऊंगा उसी तरीके से आप अपने इस App को Customized कर देना। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं।इस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Use कर सकती है सब मैं आपको बताऊंगा।

More Information Of This App

App Size – Empty Folder Cleaner

App Size – 1MB

इस App का नाम है Empty Folder Cleaner और इस App का साइज 1MB है जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल की Internal Storage को कम कर सकते हो।कई बार होता क्या है कि आपके मोबाइल के अंदर कई सारी Junk File इकट्ठा हो जाती हैं जिसकी वजह से आपको मोबाइल बहुत ज्यादा Slow काम करता है। तो आप इस App की मदद से बहुत ज्यादा आसानी से इन Junk File और जो बेकार के Folder होते हैं वह बहुत ही ज्यादा आसानी से Delete कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल को Fast कर सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा।जैसी आप इस Button पर Click कर दोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download होना शुरू हो जाएगा। अगर आप यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते तो आपको यह एक Google Play Store पर भी मिल जाएगा जहां से आप बहुत ही आसानी से Download कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। इस App को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे देगा Download बटन पर क्लिक करना होगा।

How To Use This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Use करना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।इस आपको Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल को बहुत ज्यादा आसानी से Fast कर सकते हो।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा और जैसा की आप जानते हो कि डाउनलोड आप किस तरीके से करते हो या आपको पता चल गया होगा।

जैसे आपको अपने Mobile के अंदर Download कर लोगे तो उसके बाद आप अपने मोबाइल के अंदर इस App को Open करना होगा। ओपन करते ही आपको सारी Permission पर Allow कर देना है।

अब आपको उसके बताएगा Instructions को Follow करना है आपको एक Button मिल जाएगा पोस्ट पर क्लिक करना है जैसी आप उस पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर की सारी जंग फाइल और Empty Folder सब Delete हो जाएंगे।

इससे आपको मोबाइल की Internal Storage में कुछ Space आ जाएगा जिससे आपका मोबाइल पहले से ज्यादा Fast चलेगा। इसी तरह आप किसी भी मोबाइल को Fast चला सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल की Hanging Problem को Solve कर सकते हो आप अपने मोबाइल को किस तरीके से आप पहले से ज्यादा Fast कर सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको सही में पसंद आई है तो आप इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर Share करना। आज का यह आर्टिकल हम यहीं पर खत्म करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment