ऐसे लगाएं अपने मोबाइल के अंदर होगा गजब Live Icon

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। दोस्तों आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही इंपॉर्टेंट होने वाला है क्योंकि आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर एक बेहतरीन सा लांचर को इंस्टॉल कर सकते हो और यूज कर सकते हो। स्त्री को जानने के लिए आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा ताकि आप इस ट्रिक के बारे में पूर्ण जानकारी ले पाए।

अगर आपको सच में अपने मोबाइल के अंदर नए-नए लांचर लगाने का शौक है तो आप बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हो क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर एक ऐसी कमाल की एप्लीकेशन के बारे में बताया जाएगा जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर कई सारे नए लांचर को यूज कर सकते हो जो कि आपके मोबाइल को बहुत ही आकर्षक दर्श आएंगे। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड एप्प कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर इन नए लांचर को इस्तेमाल कर सकते हो और अपने मोबाइल के अंदर सेट कर सकते हो।

इस ऐप को आप किस तरीके से यूज कर सकते हो और डाउनलोड कर सकते हो यह सब बिल्कुल स्टेप बाय स्टेप बताया जाएगा। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर नए-नए लांचर को यूज कर सकते हो अपने मन में सेट कर सकते हो। आगे आपको पता चलेगा इस ऐप के बारे में कुछ इंफॉर्मेशन जो कि आपके लिए बहुत जरूरी है।

More About Of This App

App Name – Launcher Live Icon For Android

App Size – 11MB

अब तक तो आपको इस ऐप के बारे में सब पता चल गया होगा इस ऐप को आप किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से यूज करोगे आपको आगे पता चल जाएगा। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के अंदर लांचर सेट कर सकते हो और यह एक ऐसा लांचर है जिसके अंदर मोबाइल के आइकन बहुत थी अमेजिंग तरह दर्शाते हैं। इस ऐप को किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर सकते हैं सब आपको अब पता चलेगा।

How To Use Of This App

अगर आपको इस ऐप को यूज करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे इंस्ट्रक्शन को अच्छी तरह फॉलो करना होगा क्योंकि सारे के सारे इंस्ट्रक्शन बहुत ज्यादा इंपोर्टेंट है। तो आप नीचे दिए गए इंस्ट्रक्शन को अच्छी तरह फॉलो करिए।

सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर इंस्टॉल करना होगा। इंस्टॉल करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है जैसी आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे तो यह ऐप आपके मोबाइल के अंदर डाउनलोड हो जाएगा। अगर आप इस ऐप को यहां से इंस्टॉल नहीं कर पाते हो तो आपको यह गूगल प्ले स्टोर पर भी मिल जाएगा।

अब आपको अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना होगा जैसे ओपन करोगे तो आपको सारी परमिशन पर अलाउड कर देना है ध्यान रहे एक परमिशन भी नहीं छोड़नी चाहिए नहीं तो यह ऐप आपके मोबाइल में सही से काम नहीं करेगा।

इतना काम करने के बाद आपको अपने मोबाइल के अंदर यह एप्प ओपन करते ही आपको अपना मनपसंद लांचर को सेलेक्ट करना है और अपने मोबाइल के अंदर सेट कर देना है।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा किस तरीके से आप इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर सकते हो और अपने मोबाइल के अंदर इस ऐप के जरिए अपने लांचर को सेट कर सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर जरूर शेयर करना। आज के हिसा टिकल को हम यहीं पर समाप्त करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment