किसी और की Call Recording सीधा अपने मोबाइल में सुने।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।तो आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण ट्रिक बताएंगे। जिसके माध्यम से आप Whatsapp चलाने के बादशाह बन सकते हो।इसलिए दोस्तों आप हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। क्योंकि अगर आपने इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक नहीं पड़ा तो इस ट्रिक तो आप अच्छी तरह पढ़ नहीं पाओगे।

चलिए जानते हो कि हमारी आज की ट्रिक क्या होने वाली है। तो आज की इस आर्टिकल के अंदर आपके Smartphone की एक ऐसी ट्रिक बताने वाले हैं जिसके माध्यम से आप अपनी Whatsapp Call को Auto Record कर सकते हैं।आपने बहुत सी वीडियो देखी होंगी Youtube में और बहुत से आर्टिकल भी पढ़ी होंगी पर उनके अंदर फोन Call को Auto record करना बताते हैं। लेकिन आज जो ट्रक आपको बताने वाले हैं‌ उस ट्रिक के अंदर आप अपनी Whatsapp और को बहुत ही आसानी से Auto Record कर सकते हैं।

अगर आपको हमारे Whatsapp Call को Record या फिर ऑडियो Record करना सीखना है तो आज के इस आर्टिकल को आप शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। साथ ही आप हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहिए। आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपनी Whatsapp खोल को बहुत ही ज्यादा आसानी से Record कर सकते हो वह भी अपने फोन में।

सर आपको अपने Whatsapp Call को Record करना है तो आपको एक App Download करना होगा उस App को कैसे Download करते हैं। आपको नीचे पता चल जाएगा।हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Whatsapp Call Record ऐप को Download कर सकते हो और कैसे Use करते हो।

More About Of This App

App Name – Automatic Call Recording

App Size – 7.1MB

जब तो आप इस App का नाम तो आप जानते ही होगे। मैं फिर भी आपको बता दे रहा हूं कि इस App का नाम Cube ACR है। आप का साइज 9.4MB है। आपका काम आपके फोन Call को Record करना। और आपके Whatsapp Call को Record करना है। आगे आप यह भी जान सकते हो कि इस App को use कैसे करना है और यह भी जान सकते हो कि इस ऐप को Download कैसे करना है।

How To Download Of This App

Cube ACR ऐप को Download करना आपके लिए बहुत ही ज्यादा आसान हो सकता है। इस ऐप को Download करना भी बहुत आसान है। इस ऐप को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके इस ऐप को Download करना होगा। अगर आप हमारे दिए गए लिंक से भी Download नहीं कर पाते हो तो आप Google Play Store पर जाकर वहां से भी इस ऐप को Download कर सकते हो।

SECOND Call Back up App

इस ऐप से आप अपनी किसी भी कॉल का बैकअप बहुत ही आसानी से ले सकते हो बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक अच्छी तरह पढ़ना होग।इस ऐप को आप बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो बस आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा।

How To Use This App

इस ऐप को use करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है। अगर आपको इस ऐप को use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को Follow करना होगा। नीचे दिए गए Instruction को Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको इस ऐप को Download करना होगा Download करने के बाद आपको ऐसे आपको अपने Mobile में Open करना होगा।

अपने Mobile में Open करने के बाद सबसे पहले आपको सारी Permission को Allow कर देना है।और सबसे बाद में last Permission पर आपको Grant Permission करनी होगी।

सारी Permission पर Allow कर देने के बाद आपको सेटिंग वाले ऑप्शन पर जाना है फिर उसके बाद आपको एक और Option ऑन कर देना है।

अपनी सारी Whatsapp कॉल को आसानी से Record कर पाओगे साथी अपनी फोन कॉल को भी Record कर पाओगे।

आपने क्या सीखा।

उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आ गई होगी।आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने Whatsapp खोल को बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल में Auto Record कर सकते हो। धन्यवाद दोस्तों आज की पार्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए।

आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी। अगर आपको पसंद आई हो तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना। धन्यवाद दोस्तों खुश रहिए मुस्कुराते रहिए जय हिंद दोस्तों।

Leave a Comment