किसी का भी Phone अपने मोबाइल में Live देखें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आप हमारी वेबसाइट हिंदी टाइपिंग news.com में।तो आज किस आर्टिकल के अंदर मैं आपको बताऊंगा कि किस तरीके से आप दूसरे की मोबाइल स्क्रीन अपने मोबाइल में देख सकते हो।आप यह सब बहुत आसानी से पता लगा सकते हो कि दूसरा अपने मोबाइल में क्या कर रहा है और क्या नहीं कर रहा है वह किससे बात कर रहा है यह सवाल बहुत ही आसानी से जान सकते हो।इस आर्टिकल के अंदर आपको एक ऐप को डाउनलोड करना होगा उस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड एप्प कहते हैं।

अगर दोस्तों सच में आपको दूसरे की स्क्रीन रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल में चलानी है और दूसरा अपने मोबाइल में क्या क्या कर रहा है यह सब आपको जानना है तो आपको इस आर्टिकल को अच्छी तरह पढ़ना होगा। डिस्टिक के अंदर आपको एक ऐप डाउनलोड करना होगा उस ऐप को किस तरीके से आप डाउनलोड कर सकते हो और यूज कर सकते हो यह सब आपको बहुत आसानी से पता चल जाएगा।

अपने और भी बहुत सी ट्रिक देखेंगी इस टॉपिक के ऊपर लेकिन आज के हिसाब से कल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की ट्रिक बताएंगे जो हंड्रेड परसेंट वर्किंग फिट है इसलिए आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।और जो आप आपको डाउनलोड करना है उसे आप को आप किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो यूज कर सकते हो यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा।

More Information Of This

App Name – TeamViewer For Remote Control

App Size – 57MB

जैसे कि आपको पता है कि इस ऐप का नाम टीम विवर फॉर रिमोट कंट्रोल एप है। इस ऐप से आप किसी की भी मोबाइल की स्क्रीन को लाइव देख सकते हो कि वह अपने मोबाइल में क्या कर रहा है यह सब आप बहुत ही आसानी से जान सकते हो।इस ऐप को आप किस तरीके से यूज कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा।इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं।

How To Download This App

अगर आपको इस टीम विवर ऐप को डाउनलोड करना है तो आपको नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना होगा। जैसी आप डाउनलोड बटन पर क्लिक कर दोगे तो आपके मोबाइल में वह ऐप डाउनलोड हो जा शुरू हो जाएगा।अगर आप वहां पर भी डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आप डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो। इस ऐप को बेस्ट यूटिलिटी ऐप और स्टॉक एंड्राइड ऐप कहते हैं।अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस ऐप को यूज कर सकते हो।

How To Use Of This App

सबसे पहले टीम विवर ऐप क आपको अपने मोबाइल में डाउनलोड करना है।डाउनलोड करना है तो आपको पता चल ही गया होगा कि किस तरीके से आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

जिस का फोन देखना है उसके मोबाइल में यह ऐप डालो-

उसके मोबाइल में एप डाउनलोड करने के बाद उसके मोबाइल में ओपन करना है और उसके ऊपर एक लिंक मिल जाएगा उस पर क्लिक कर देना।

इतना काम करने के बाद आपको अपने मोबाइल में ओपन करना है। जैसी आप इस ऐप को ओपन कर दोगे आपको वह लिंक वहां पर डाल देना।

अब आप उसके मोबाइल में क्या हो रहा है यह सब बहुत आसानी से जान सकते हो उसका मोबाइल पूरा लाइव देख सकते हो वह भी अपने मोबाइल में।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप दूसरे के फोन अपने मोबाइल में लाइव देख सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको सच में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर कर देना।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बना रही हमारी वेबसाइट हिंदी टाइपिंग news.com पर।

0 thoughts on “किसी का भी Phone अपने मोबाइल में Live देखें।”

Leave a Comment