किसी भी मोबाइल में Windows Install करें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप कहां हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद कोई Useful साबित होने वाला है। आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल Windows 7,8,10 को Install कर सकते हो।अगर आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको हमारे इस वेबसाइट को शुरू से लेकर आखिर तक अच्छी तरह पढ़ना होगा।Trick के अंदर जिस ऐप का Use हुआ है उस App को Stock Android App कहा जाता है और उसे Best Utility App में ही गिन सकते हैं।चलिए हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और इस आप की सारी Information और किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो अपने मोबाइल में।

इस आर्टिकल से आप सही में अपने मोबाइल को बिल्कुल Computer की तरह कर सकते हो। अगर आपको यह सब सीखना है तो आपको या आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा। मोबाइल को Computer की तरह बनाने के लिए एक App की जरूरत होती है। उस App को Best Utility App में फिर Stock Android App कहा जाता है। उस App की सारी Information और उस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो। उस App को किस तरीके से आप Use कर सकते हो यह सब आपको नीचे मिल जाएगा।अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और उसकी सारी Information।

आपने Google पर बहुत आर्टिकल पड़े होंगे और बहुत सी YouTube पर वीडियो देखी होंगी उसके अंदर आपको अपने मोबाइल को Computer के जैसा बनाना दिखाते हैं। लेकिन फोन में आपको कोई भी सटीक जानकारी नहीं मिल पाती है आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एकदम सटीक और सही जानकारी देंगे। इसलिए आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही ज्यादा यूज फुल होने वाला है कृपया करके आप आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। उस App को Best Utility App में फिर Stock Android App कहा जाता है। चलिए अब हम आपको बताते हैं इस App की Information और किस तरीके से आप सब को Use कर सकते हो।

More About Of This App

App Name – Computer Launcher

App Size – 9.1MB

आप App नाम तो जाने में होगे लेकिन फिर भी मैं आपको इस App का नाम बता दे रहा हूं।इसके अंदर जो App यूज हुआ है उस App का नाम Computer Launcher है और इसका साइज 9.1MB। यह Theme App है इसका Basic Use Computer की Theme मोबाइल में लगाना है।यह एक Best Utility App है और इसे Stock Android App भी कहते हैं।इस App को Use करना बहुत ही ज्यादा आसान है लेकिन अभी आपको बाद में बताएंगे और उससे पहले आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो। इस आपकी Information तो आपको मिल ही गई होगी।

How To Download Computer Launcher App

चलिए दोस्तों अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Computer Launcher App को अपने मोबाइल में Install कर सकते हो या Download कर सकते हो। अगर आपको सही में Computer Launcher App को निर्माण में Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर Click करना होगा।इतना काम करने के बाद आप अपने मोबाइल में बहुत ही आसानी तरीके से Install कर सकते हो Computer Launcher App।अगर आप Computer Launcher App को वहां से भी Download नहीं कर पाते हो आप सीधा Google Play Store से Download कर सकते हो। चलिए हम अब आपको बताएंगे कि जिस तरीके से आप Computer Launcher App को यूज कर सकते।

How To Use Computer Launcher App

इस App को Use करना बहुत आसान है अगर आपको सही में इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। नीचे दिवस और Instructions को आप को Follow करना होगा वह भी Step By Step।

सबसे पहले तो आपको इस App को Download करना होगा अपने मोबाइल में। इतना काम करने के बाद आप उस आपको अपने मोबाइल में Open करना है।

Computer Launcher App को Open करने के बाद उसके अंदर की सारी Theme जाएगी पर उससे पहले आपको सारी Permission पर Allow कर देना है। सारी Permission पर Allow कर देने के बाद सारी Theme आ जाएगी।

Computer Launcher के अंदर Computer की बेस्ट Theme आ जाएगी जो आपको Best Theme लगती है आप उसको अपने मोबाइल में Apply कर सकते हो। आपका मोबाइल बिल्कुल Computer के जैसा हो जाएगा अब से आसानी से Use कर सकते हो।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा किस तरीके से आप अपने मोबाइल को बिल्कुल Computer के जैसा बना सकते हो। आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी। Trick के अंदर जो App Use हुआ है उसे Best Utility App कहते है और उसे Stock Android App भी कहते हैं।

धन्यवाद कि हमारा आर्टिकल आपने शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ा आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो यह आर्टिकल को अपने फ्रेंड या रिलेटिव्स तक जरूर पहचाना। चलिए अब हम पार्टिकल को यहीं पर विराम देते हैं।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment