किसी भी Phone को TV में चलाएं इस App से।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com मैं। आज का हमारा आर्टिकल बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण Topic के ऊपर है। आप सभी अपने मोबाइल को अपने Smart TV में चलाना चाहते होंगे। लेकिन आपको इस पिक के बारे में एक सही जानकारी नहीं मिल पाई। लेकिन आपको हमारे इस आर्टिकल में एकदम सटीक और सही जानकारी प्राप्त होगी। इसलिए आप हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

दोस्तों अगर आपको सही में अपने Smart Phone को अपने TV Screen पर चलाना है। तो आपको एक App की बहुत जरूरत होगी। यह एक Stock Android App है। इस App से आप बहुत ही आसानी से अपने Smart Phone को अपने TV में चला सकते हो। आगे हम आपको सारी जानकारी दे देंगे कि किस तरीके से आपको इस App का Use करना है। पर किस तरीके से App को डाउनलोड करना है।इसलिए आप हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहिए।

इस App को डाउनलोड करना बहुत ही Simple है। अगर आपको इस App को download कैसे करना है या फिर डाउनलोड करना सीखना है तो आपको नीचे सारी जानकारी मिल जाएगी। आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो। या फिर इस App की Details भी मिल जाएगी। Details के अंदर इस App का नाम इस ऐप का Size यह सब आपको पता चल जाएगा। चलिए अब हम जाने कि इस Stock Android App के बारे में।

More Information Of This App

App Name – Screen Mirroring With TV

App Size – 9.3MB

आप सभी को इस App का नाम तो पता ही चल गया होगा। लेकिन फिर भी हम इस App का नाम आपको बता दे रहे हैं इस App का नाम Screen Mirroring With TV है। इसी App से आप अपने Smart Phone को Smart TV से Connect कर सकते हो।इस App को डाउनलोड करना भी बहुत ही ज्यादा आसान है, download करने के लिए नीचे बता दिया है आप वहां से डाउनलोड करने की प्रक्रिया जान सकते हो।


How To Download Screen Mirroring With TV

दोस्तों आपके लिए इस App को Download करना बहुत Simple और आसान हो सकता है।Screen Mirroring With TV को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दी गई Download Button पर क्लिक करके अपने मोबाइल में Download कर सकते हो। अगर आप नीचे Button पर क्लिक करके भी Download नहीं करना चाहते तो आप Google Play Store से भी डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हो। यह Google Play Store पर इजीली Available है। चलिए अब हम जानेंगे कि किस तरीके से आप Screen Mirroring With TV को Use कर सकते हो।

How To Use Screen Mirroring With TV App

अगर सही में आपको इस App को इस्तेमाल करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instruction को Follow करना होगा। तभी आप अच्छी तरह इस Screen Mirroring with TV ऐप को बहुत ही आसानी से Use कर पाओगे। तो आप नीचे दिए गए सारे Instruction को फॉलो करिए।

1.) सबसे पहले तो आपको इस App को Download करना होगा वह भी अपने मोबाइल में। आपको तो पता ही है कि आप Screen Mirroring With TV ऐप को किस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो।

2.) इतना काम करने के बाद आपको दूसरे Step में Screen Mirroring With TV ऐप को अपने मोबाइल में Open करना होगा। और साथ ही आपको अपने फोन का WIFI ऑन करे रखना होगा।

4.) जब आप इस App को Open कर लोगे तो आपको नीचे Skip के बटन पर क्लिक करना होगा। Skip के बटन पर क्लिक करने के बाद आपके पास कुछ एक अजीब सा Interface आ जाएगा।

5.) वहां पर आपको Start के Button पर क्लिक करना है और हां ध्यान रखें कि आपका WIFI बंद ना हो। फिर बाद में आपके पास एक Screen MIrroring का Option आ जाएगा। आपको उस Option पर क्लिक कर देना है।

6.) Screen Mirroring ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको TV के Option पर क्लिक करना होगा। इतना काम करने के बाद आपके मोबाइल Screen में आपके Smart Tv का जो नाम है वह Show हो जाएगा। आपको उस पर क्लिक कर देना है।

7.) अब जो भी प्रक्रिया आप अपने मोबाइल में करोगे तो आपके Smart TV में वही प्रक्रिया होगी। अब चाहे उसके अंदर कोई Game खेलो आप या फिर कोई Video देखो यहां फिर कोई फोटो देखो।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने Smart Phone को अपने Smart TV से Connect कर सकते हो। उम्मीद करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी तरह समझ में आ गई होगी। अगर आपको इस आर्टिकल में कोई भी सुधार करना है या फिर इसी तरह का Doubt है तो आप कमेंट में बेझिझक पूछ सकते हो।

धन्यवाद दोस्तों हमारे ही आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए।करता हूं कि आपको हमारी दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। अगर अच्छे लगे तो आप अपने रिलेटिव अपने फ्रेंड तक यह जानकारी जरूर शेयर करना। चलिए हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए धन्यवाद जय हिंद दोस्तों।

0 thoughts on “किसी भी Phone को TV में चलाएं इस App से।”

Leave a Comment