खुद की Photo का Status Video बनाएं Lyrics के साथ।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।तो आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको एक ऐसी कमाल की Trick के बारे में बताएंगे जिसके माध्यम से आप अपने किसी भी Photo के अंदर गाना लगा सकते हो और साथ में Lyrics के दिखाई देंगे। अगर आपको सही में इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। यह Trick किस App से काम करती है और किस तरह काम करती है ऐसा वापस नीचे पता लग जाएगा। App को Best Utility App भी कहा जाता है और इसे Stock Android App भी कहते हैं।

जैसा कि आप देखते होंगे लोगों के Whatsapp पर Status के अंदर कई लोगों ने अपना photo के साथ गाना जोड़कर लगा रखा होगा।आप भी वैसा ही Status बनाना चाहते हैं आपने Whatsapp क्या फिर Instagram के लिए लेकिन आप बना नहीं पाते क्योंकि आपको इसके बारे में Trick जानकारी नहीं पता। इसलिए आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप एक App के जरिए से ऐसा Status बना सकते हो।इस App को दोस्तों Best Utility App भी कहा जाता है और इस ऐप को एक Stock Android App भी कहते हैं। इस Best Utility App को किस तरीके से आपको Use करना है कैसे Download करना है यह सब आपको पता चल जाएगा।

आज के इस आर्टिकल के अंदर जिस App का इस्तेमाल कर आ गया है उस App की सारी जानकारी जैसे आपका नाम क्या है। App का Size क्या है या फिर आप किस तरीके से Download होगा और App क Use कैसे किया जाएगा।यह सब आपको जानकारी नीचे मिल जाएगी इसलिए आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक ध्यान से पढ़ना होगा। साथ ही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर आपको बने रहना होगा। इस App को Best Utility App कहते हैं और इसे Stock Android App भी कहा जाता है। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और Use कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Quik

App Size – 100MB

इस App का नाम तो आपको पता ही चल गया होगा लेकिन फिर भी हम आपको इस App का नाम बता दे रहे हैं। आपका नाम Quik है और इस App का Size 100 MB है। इस App का Basically Use अपने किसी भी Photos को add करके उस पर गाने और साथ में Lyrics लगाने का काम है। एक तरीके से आप इसे Video Editor एप भी कह सकते हो। App को Best Utility App कहा जाता है और इसे Stock Android App भी कहते हैं।अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और डाउनलोड कर सकते हो।

How To Download Quik App

एक App को Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल में स्वीट App डाउनलोड हो जाएगा। अगर आप वहां से भी Download नहीं कर बातें तो आप Play Store से भी Direct Download कर सकते हो।बस आपको एक Important बात बता दूं इस App को Best Utility App भी कहते हैं और इसे Stock Android App ही कहते हैं। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप App को यूज कर सकते हो।

How To Use Quik App

अगर आपको सही में क्योंकि आपको Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए Instructions का अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आपको Quik App को अपने मोबाइल में Download करना होगा। Download करना तो आप सीख ही गए। आपको Download Button पर क्लिक करके क्योंकि आपको अपने मोबाइल में Download कर देना है।

इतना काम करने के बाद आपको अपने मोबाइल में कोई App को अपने मोबाइल में Open करना है। उसके बाद सारी Permission पर Allow कर देना है।

जैसे ही आप सारे Permission पर Allow कर दोगे तो फिर आपको अपनी कोई भी Photo को Select करना है। अब चाहे आप एक फोटो Select करो यहां पर तीन चार Photo। फोटो Select करने के बाद आपको अपना गाना Choose करना है।

इतना काम करने के बाद आपको Export पर क्लिक कर देना है। अब जैसी है आप Export पर क्लिक करोगे आपकी Video बन जाएगी Lyrics के साथ।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपनी Photo उस पर गाना लगा सकते हो वह भी Lyrics के साथ। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको सच में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आपको यह जानकारी अपने फ्रेंड से या फिर दोस्तों तक जरूर पहुंचाने होगी।

धन्यवाद दोस्तों हमारे आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए अगर आप हमारे वेबसाइट पर बने रहेंगे तो आपको ऐसे और आर्टिकल पढ़ने को मिलेंगे।आज तो हम अपने आर्टिकल कॉम यहीं पर विराम कर देते हैं।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए और बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “खुद की Photo का Status Video बनाएं Lyrics के साथ।”

Leave a Comment