जानिए Volume Key की Secret Trick

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। दोस्तों आज की शादी कल के अंदर हम आपको बताएंगे कि आपक मोबाइल फोन के Volume Button के अंदर के Secret। जैसे कि आप जानते हो आपके मोबाइल के अंदर Volume Button तो होगा ही उस Button के आप को और क्या क्या यूज है यह सब आपको आज के इस आर्टिकल के अंदर पता चल जाएगा। अगर आप जानना चाहते हो इस आर्टिकल के बारे में तो आपको बस हमारी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

अगर आपको अपने मोबाइल फोन के Volume Button के Secret जानने हैं तो आपको एक Application को अपने मोबाइल में Download करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने Volume Button के Secret जान सकते और उनका और भी क्या क्या Use होता है यह सब आप बहुत ही आसानी से जान सकते हो। वैसे तो आपके मोबाइल में Volume Button का काम से Volume को कम और बढ़ाना ही होगा।

लेकिन आज आप सीखेंगे कि आपके Volume Button का Volume बढ़ाने और कम करने के अलावा और क्या-क्या काम है और उसमें एक ऐसी Secret Trick है जो आपने कहीं देखी नहीं होगी। इस App को Best Utility App और Stock Android app पर कहते हैं जिसकी मदद से आप इन Volume Button के Secret जान सकते हो। इस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हैं और इसका क्या क्या Use है यह सब आपको आगे पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Oops!App Lock

App Size – 3.3MB

Compatible With – 5.0+

Version – 3.3

अब तो आप इसका नाम जान गए होगे कि इस App का नाम oops app Lock है। इस App की मदद से आप बहुत ही आसानी से मोबाइल की Volume Button की Secret जान सकते हो और इसका और भी क्या यूज़ है यह सब आप जान सकते हैं। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप Volume Button की Secret जान सकते हो। अब आपको पता चलेगा इस ऐप को किस तरीके से आप Download कर सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को Download करना है तो आपको नीचे देगा Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप Download Button पर क्लिक करते हो दो आपके मोबाइल में यह डाउनलोड हो जाता है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के Button को Secret को जान सकते हो। अगर आप यहां से डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आपको यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर भी मिल जाता है।

How To Use This App

अगर आप इस App को Use करना चाहते हो तो नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। अच्छी तरह फॉलो करिए।

सबसे पहले आपको इस App को Download करना होगा जैसा कि आप जानते हो इस App को Download करने के लिए आपको क्या क्या प्रक्रिया करनी होंगी।

अब आपको इस App को अपने मोबाइल में को Open करना है Open करते ही कुछ Permission मांगेगा आपको सारी Permission को Allow कर देना है। सारी Permission को अच्छी तरह लव करना एक Permission भी छुट्टी नहीं चाहिए।

अब आप इस App के अंदर जैसे चाहे वैसे Set कर सकते हैं Volume की से आप कौन सा Option On करना चाहते हो या फिर बंद करना चाहते हो आप यह आसानी से कर सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने Volume Button को किसी और तरीके से कैसे काम कर सकते हो। आशा करता हूं आपका हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना था कि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट हिंदी टाइपिंग डॉट कॉम पर।

Leave a Comment