जानिए Volume Keys की Secret Trick

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी को हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।आज तो आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास और फायदे में साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने Volume Button के Secret को इस्तेमाल कर सकते हो।यह जो ठीक है बहुत ही ज्यादा खास होने वाली है इसलिए आप हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।यह सब हम आपको इस आर्टिकल के अंदर बताएंगे।

अगर आपको हमारे इस आर्टिकल को अच्छी तरह पढ़ लोगे तो आप अपने Volume Button के सारे Secret को अच्छी तरह जान सकते हो। इस ट्रिक के बारे में आपने बहुत सी वीडियो भी देखी होंगी YouTube पर लेकिन उन वीडियो के अंदर आपको कुछ अच्छी तरह से जानकारी नहीं मिल पाती।लेकिन आज के इस आर्टिकल के अंदर Volume Button के ऊपर हम आपको पूर्ण जानकारी देंगे जिससे आप अच्छी तरह जान सकते हो कि किस तरीके से आप Volume Button का इस्तेमाल कर सकते हो।

अगर आपको सच में इस जानकारी को अच्छी तरह जानना है तो हमारे इस आर्टिकल को अच्छी तरह और शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि जिस तरीके से आप इस ट्रिक की मदद से Volume Button की मदद से मोबाइल की सेटिंग को ओपन कर सकते हो। इश्क के अंदर एक ऐप का इस्तेमाल हुआ है। इस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं। इस ऐप की पूर्ण जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी और इस आपको किस तरीके से आप Download कर सकते हो यह सब भी आपको पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Oops!Applock

App Size – 3.3MB

इस App के पूर्ण जानकारी तो आपको मिल ही गई होगी। इस ऐप का नाम oopsApp lock है जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल के वॉल्यूम बटन की सीक्रेट सेटिंग को ऑन कर सकते हो। इस App का Size 3.3 MB है। इस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं। जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल की Volume बटन की सिगरेट सेटिंग को ऑन कर के बहुत से नए Features Add कर सकते हो।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

How To Download This App

अगर आपको सच में इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे देगा Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसी आप नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह App डाउनलोड हो जाएगा। इस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं।।क्योंकि यह Google Play Store पर भी Available है। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर Use कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर यूज करना सीखना है तो आपको ऐसी तेरे सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। पहले आप नीचे दिए गए सारे स्ट्रकन को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले तो आप को इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा।इस ऐप को डाउनलोड करना तो जान ही गए होगे कि किस तरीके से आप भी शाम को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

जैसे ही आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करोगे तो आपके पास कई सारे आ जाएंगे।आपको अपने मोबाइल के Volume Button के Option पर जाना है इतना काम करने के बाद आपको ऐप लॉक के Option को on कर देना है।

अंतिम बातें।

आज आपने पूछा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के Volume Button की Secret ऑप्शन को ऑन कर सकते हो और मोबाइल के Button को और भी यूजर्स हो सकते हैं। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत ही ज्यादा पसंद आई होगी।अगर आपको सच में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। आज कोई आर्टिकल हम यहीं पर समाप्त करते हैं।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment