दिवाली Photo Editing App से कैसे अपनी Photo Edit करें।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। आज तो आज की इस आर्टिकल के अंदर ऐसी कमाल की Trick बताइए जिसके माध्यम से आप अपनी फोटो को दिवाली वाली Photo Editing के अंदर बना सकते हो। अगर दोस्तों आपको अपनी Photo को दिवाली जैसी बनाना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिरी तक ध्यान से पढ़ना होगा। Trick के अंदर जिस App का Use हुआ है उस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं।

जैसा कि आपको पता है आज कल दिवाली का seoson चल रहा है तो आपको इस Photo के अंदर दिवाली का Frame मिल जाता है। आपको इस App की मदद से ही अपनी Photo को बिल्कुल दिवाली Frame के अंदर बना सकते हो। आज से पहले अपनी ऐसी Editing भी कहीं नहीं किए हुए। बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App भी कहते हैं। पर आपको बने रहना होगा हमारी वेबसाइट hinditechinews.com पर।

अगर आप सच में अपनी Photo को दिवाली की Frame के अंदर डालना चाहते तो आपने बिल्कुल सही आर्टिकल को पढ़ रहे हैं। ट्रक के अंदर जिस App का इस्तेमाल हुआ है उसे आप किस तरीके से आप Download कर सकते हो और ऐसे आपको किस तरीके से आप Use कर सकते हो। यह सब आपको नहीं जब पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं।तो अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और इस ऐप की सारी इनफार्मेशन आपको पता चल जाएगी।

More Information Of This App

App Name – Happy Diwali Photo Frame 2020

App Size – 14MB

तो जैसा कि आप यहां पर जानते हो इस App का नाम Diwali Photo Frame है साथ ही इस App का Size 14 MB है। इस App को Basic Use अपने किसी Photo को दिवाली के Frame में डालना है।इस ऐप के अंदर पहुंची अच्छे-अच्छे फ्रेम हैं जिसकी मदद से आप अपनी Photo को इन फिल्मों के अंदर डाल सकते हो और अपनी Photo को Edit कर सकते हो। इस ऐप को Best Utility App है पर Stock Android App भी कहते हैं। अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो।

How To Download of This App

Happy Diwali Photo Frame को Download करना होता शान है।अगर आपको सच में इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा।जैसी आप Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर Diwali Download एप Download हो जाएगा। अगर आप यहां से भी इस ऐप को डाउनलोड नहीं कर पाते हो तो आपको यह ऐप Google Play Store पर भी मिल जाएगा। आप वहां से भी इस App को Download कर सकते हो।

How To Use Of This App

सबसे पहले तो आपको इस दिवाली Photo Frame को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होग। इस App को किस तरीके से आप Download कर सकते हो यह सब तो आप जान ही गए होगे।

इस App को Download करने के बाद आपको अपने मोबाइल के अंदर इस App को Open करना है। जैसी ही ऐप Open करो गे तो आपके पास दो Options आ जाएंगे। तो आपको दिवाली Photo Frame पर क्लिक करना है।

जय सिया Photo Frame पर क्लिक करोगे तो आपके पास मैं सारे Photo Frame आ जाएंगे। तो आपको उनमें से एक Photo Frame को Select कर लेना है।

इतना काम करने के बाद आपको अपनी Photo को Select करना है अपनी Gallery के अंदर जाकर।जिस Photo को इस Frame के अंदर आपको लगाना है उस Photo को आप को Select कर लेना है।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपनी फोटो को दिवाली के Photo Frame में लगा सकते हैं।वेट करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर सच में पसंद आई है तो आप हमारी इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। अब हम अपने इस आर्टिकल को यहीं पर समाप्त करते हैं। स्तरीय मुस्कुरा तरीका बनेरिया मारे वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment