दूसरे के Gallery के Photo कैसे देखें।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com मैं। आज की इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप दूसरे की Gallery के अंदर जो भी Photo है आप कैसे अपने मोबाइल से देख सकते हो।इसलिए आज के ट्रिक आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाली है तो आज के इस आर्टिकल को आप शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। आज के इस आर्टिकल के अंदर जो ट्रिक इस्तेमाल करी गई है इस ट्रिक के अंदर जो App का यूज़ हुआ है उस App की सारी जानकारी भी आपको मिल जाएगी। वैसे तो उस App को Best Utility App कहते हैं और उसे Stock Android App भी कहा जाता है।

अगर सही में आप इस Best Utility App के बारे में अच्छी तरह जानना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना होगा। क्योंकि आप इसी से अच्छी तरह सीख पाओगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो। ऐसे तो यह Stock Android App भी कहते हैं लेकिन इस App को कैसे Download करना है यह हम आपको नीचे बता देंगे।तो आप कृपया करके इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। Stock Android App से आप किस तरीके से दूसरे की Gallery के अंदर सारी Photo देख सकते हो यह भी आपको पता चल जाएगा।

आज किस आर्टिकल के अंदर जो App यूज हुआ है। उस App को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा। बस आपको हमारे hinditechienews.com वेबसाइट पर बने रहना होगा। ऐसे तो इस App को Best Utility App कहते हैं पर इसे Stock Android App भी कहा जाता है।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और इस App की सारी Information आपको मिल जाएगी।

More Information Of This App

App Name – Eyecon

App Size – 23MB

Eyecon एप का Basically इस्तेमाल किसी की Call की Information और उसकी Photos Gallery की देखने के लिए है। इसलिए यह आपके लिए बहुत ही ज्यादा Important App है इस App को Best Utility App भी कहा जाता है और Stock Android App भी कहा जाता है। Eyecon App का Size 23MB है जो कि आपको Play Store पर भी Available है।इस App को Download करना बहुत आसान है इसलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Eyecon App को अपने मोबाइल में Download कर सकते हो।

How To Download Eyecon App

अगर आपको सही में Eyecon App को अपने मोबाइल में Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करके इस App को डाउनलोड करना होगा। लेकिन सबसे पहले आपको बता दूं यह App एक Best Utility App है और इसे Stock Android App भी कहा जाता है।अगर आप नीचे दिए गए Download Button से भी डाउनलोड नहीं कर पा रहे हो तो आप Google Play Store से भी डायरेक्ट Download कर सकते हो। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप Eyecon App को यूज कर सकते हो।

How To Use Eyecon App

अगर आपको सही में Eyecon App को इस्तेमाल करना सीखना है तो आपको नीचे दिए वह सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। हाथ नीचे दिए गए सारा Instructions का अच्छी तरह Follow करना।

सबसे पहले तो आपको Eyecon App को Download करना होगा Download करना तो अच्छी तरह आ ही गया होगा।

इतना काम करने के बाद आप अपने मोबाइल में Eyecon App को Open करना है।उसके बाद आपको जितने Permission मांगेगा सारी Permission पर Allow कर देना।

Eyecon अपने इतना काम करना है के पास आपको अपने मोबाइल नंबर से उसको Verify करना है। जैसी आप ऐसा करोगे तो Eyecon App का Dail Pad खुल जाएगा।

जैसे ही डायल पैड खुलने के बाद आपको जिसकी भी गैलरी की Photo देखनी है उसका नंबर आपके Contact में सेव होगा। आपको उस Contact पर क्लिक करना है और उसका नंबर Select करना है।

इतना काम कर देने के बाद उसकी सारी Gallery की फोटो आपके मोबाइल में दिख जाएगी। अब आप Eyecon एप को अच्छी तरह Use करना सीख गए हैं।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप दूसरे के मोबाइल की Gallery की Photo अपने मोबाइल से देख सकते हो। आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी। अगर आपको सही में पसंद आई है तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों तक जरूर पहुंचाना।

धन्यवाद दोस्तों हमारे आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए।आज करता हूं आपक हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी।हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए अर्बन एरिया हमारे वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment