दूसरे को Whatsapp चलाएं अपने मोबाइल में।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।दोस्तो आज की इस ट्रिक के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल के अंदर चला सकते हो।अगर दोस्तों आपको यह Trick अच्छी तरह जाननी है तो आपको हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल के अंदर चलाने के लिए आपको एक App Download करना पड़ेगा जो कि दोस्तों मैं आपको बता दूंगा कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और सारी Setification आपको बता दूंगा।

अगर आपको सच में दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल के अंदर चलाना है तो आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।साथी साथ हम आपको यह भी बता देंगे कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो। इस आपको Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। अगर आपको इस App के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आपको नीचे वाले पैराग्राफ में मिल जाएगा।

जैसा कि आपको पता है इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं।इस App की सारी जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी और साथ ही साथ आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो और इस App को किस तरीके से Use कर सकते हो। चलिए अब हम आपको बताते हैं इस App की सारी जानकारी कि इस आपका नाम क्या है और इसे का कितना Size और कहां से Download कर सकते हो।

More Information Of This App

App Name – Whats Web

App Size – 10MB

जैसा कि आपको पता है इस App का नाम Whats Web App है इस App की मदद से आप दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल के अंदर चला सकते हो। इस App का Size 10mb है इससे आपको आप कहां से Download कर सकती है यह सब आपको नीचे पता चल जाएगा। Best Utility App पर Stock Android App कहते हैं। इस ऐप को आप किस तरीके से यूज कर सकते हैं और किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो यह सब आपको पता चल जाएगा।

How To Download This App

अगर आपको Whats Web आपको अगर अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर Click करना होगा।जैसी आप नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाएगा। अगर आप यह App यहां से Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह एक Google Play Store पर भी मिल जाएगा। आप वहां से भी इस App को Download कर सकते हो।चलिए अब हम आपको बताएंगे कि इस App को किस तरीके से आप Use कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको दूसरे का Whatsapp Mobile के अंदर अब चलाना है। तो आपको नीचे देगा सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। तो आप नीचे दिए गए Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहला Step तो यह है कि आपको हिसाब को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। Download करना तो आप जाने का ही होगी कि किस तरीके से आप इस ऐप को Download कर सकते हो।

तो अब आपको यह App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना है जैसे ही Opem करोगे उसके बाद आपको उसका मोबाइल के Whatsapp का WhatsWeb Option को On कर देना है।

जैसी आप Option को On कर दोगे तो आपको इस App को Open करना है Open करने के बाद उस QR Code को Scan कर लेना है।

उसकी QR Code को Scan करने के बाद आपके मोबाइल के अंदर उसका Whatsapp On हो जाएगा।अब आप उसके Whatsapp की सारी Chat पढ़ सकते हो कि किससे बात हो कर रहा है और क्या बात कर रहा है।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप दूसरे का Whatsapp अपने मोबाइल के अंदर चला सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको सच में हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप इस जानकारी को अपने दोस्तों तक जरूर शेयर करना। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment