देश भक्ति रिंगटोन अपने मोबाइल में कैसे लगाएं

दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है 15 अगस्त आने वाला है। हमारे देश में 15 अगस्त एक बहुत ही बड़ा पर्व होता है, जिसको बड़ी धूमधाम से celebrate जाता है और दोस्तों इसी पर्व को हम independence day कहते हैं। इस दिन हमारा देश अंग्रेजों से आजाद हुआ था। हमारे देश को आजाद कराने में काफी क्रांतिकारियों का हाथ था जिनमें से कुछ का नाम mahatma gandhi, bhagat singh, chandra shekhar azad, Subhash Chandra bose है। इन्हीं की वजह से हमारा देश आजाद है।

तो इस पर्व के लिए हमें अपने mobile में अपने देश के लिए एक ringtone लगानी चाहिए जिसके लिए मैंने आपको एक ऐप बताया है। अगर आप उस app को download कर लेते हैं, तो उसके अंदर आपको सारे देश भक्ति गाने मिल जाएंगे और दोस्तों को ringtone वाले होते हैं। आप उसको अपने phone में ringtone भी लगा सकते हैं और जब चाहे जब सुन भी सकते हैं।


अगर आप इस app को download करके अपने phone में ringtone लगा लेते हैं, तो आपके phone की ringtone बाकी सब दोस्तों से अलग होगी इसलिए दोस्तों आपको इस app को download कर लेना चाहिए। Corona काल के कारण हम इस पर्व को इस साल ज्यादा अच्छे से नहीं मना सकते, तो आप इसको महसूस करने के लिए अपने mobile में ringtone लगा सकते हैं देश भक्ति गाने की जिससे आपको लगे कि आज independence day है।


इस ऐप को download किस तरीके से करना है यह मैंने आपको बिल्कुल detail में नीचे बता दिया है। आप हमारे article को अगर पूरा पढ़ लेते हैं,तो आपको पता चल जाएगा कि इस app को आप किस तरीके से download कर सकते हैं और तो और दोस्तों मैंने इसमें यह भी बता दिया है कि इस app को आपको use किस तरीके से करना है सारी चीज मैंने यहां आपको detail में दे दिए हैं, तो आप प्लीज हमारे article को पूरा पढ़ लीजिए।

More About This App

App name:- desh bhakti ringtone

App size:-6.19MB

दोस्तों आपको इस app का नाम पता ही चल गया होगा फिर भी मैं आपको बता देता हूं कि इस app का नाम है desh bhakti ringtone। दोस्तों जैसा इस app का नाम है उससे भी अच्छा इस app का काम है। आप इसको download करने के बाद सारे देश भक्ति की ringtone अपने फोन में लगा सकते हैं। और जब आपका फोन आया आएगा तो आपके फोन में यह सारे देश भक्ति गाने चलेंगे और इस app का size है 6.19 MB। दोस्त इस app का size भी बहुत कम है तो आपका ज्यादा data भी नहीं खर्च होगा और आपके फोन में यह app download हो जाएगा।


इस ऐप में कुछ amazing features भी add है।  जिसकी मदद से आप इस app को आसानी से use कर सकते हैं पर दोस्तों पर आपको search का option भी दिखता है। जिस पर click करके आप कोई सा भी देश भक्ति गाना search कर सकते हैं, इसी वजह से इस app को best utility app और stock android app भी कहा जाता है।

How To download This App

इस app को download करना भी दोस्तों बहुत ही ज्यादा आसान है। अगर आप इस app को अपने mobile के अंदर download करना चाहते हैं, तो दोस्तों आपको नीचे दिए गए download button पर क्लिक करना और इस application को अपने mobile के अंदर install कर लेना है या फिर आप इस application को play store पर जाकर search कर सकते हैं और पहली application को डाउनलोड कर सकते हैं पर दोस्तों इस का latest versionआपको हमारी ही website पर मिलने वाला है। आपको यह version play store पर भी नहीं मिलेगा।

How To Use This App

दोस्तों जब आप इस application को अपने mobile के अंदर download कर लेते हैं, तो कुछ देर बाद यह application आपके mobile के अंदर open हो जाती है और जब आप इस application को अपने mobile के अंदर open करते हैं। तो यह सीधे आपको ringtone पर ले जाता है। इसमें आप कोई भी account बनाने की जरूरत नहीं पड़ती आपको बिना account बना ही पूरी facility मिल जाती है।


सबसे पहले आपका option all पर रहेगा जिसमें आपको सारी की सारी ringtone देखने को मिल जाती हैं और वह सारी ringtone आपको देश भक्ति की मिलती है। जैसी आप उसको scroll करते हैं, तो एक के बाद एक ringtone आती रहती हैं और दोस्तों आपको एक option मिलता है ऊपर search box वाला। अगर आप उस पर click करते हैं, तो अब कोई भी ringtone उस पर search कर सकते हैं और उसे अपने mobile पर लगा सकते हैं इससे दोस्तों आपको बहुत ही ज्यादा फायदा मिलने वाला है।


फिर side में एक option होता है top 20 का उसके अंदर दोस्तों best ringtone आपको मिलती हैं और वह सारी की सारी बेहतरीन होती हैं और वह भी देशभक्ति की। इसमें आपको सारे बेहतरीन बेहतरीन देशभक्ति गाने मिल जाते हैं जैसे की kesari rang sajaya, saare jahan se acha आदि।


फिर उसके side में आपको एक option और देखने को मिलता है। Download का उसमें से आप कोई भी ringtone आकर download कर लेते हैं, तो वह सारी की सारी download option के अंदर शो होती हैं और अगर आपने download करने के लिए उसे लगा रखी है। तब भी उसने वह show हो जाएगी कि वह कितनी download हो चुकी है,तो दोस्तों इसमें बहुत सारी facility आपको देखने को मिल जाती है।

अंतिम बातें

आशा करता हूं दोस्तों आपको हमारा देश भक्ति वाला article अच्छा लगा होगा। दोस्तों इसके अंदर आपको भी सभी देश भक्ति गाना अपने मोबाइल पर ringtone लगा सकते हैं और आप उसे download भी कर सकते हैं। अगर दोस्तों आपको हमारा article अच्छा लगता है, तो इसे अपने दोस्तों तक भी जरूर share करें।

Leave a Comment