पुराने से पुराने Photo को HD बनाए

नमस्कार दोस्तो‌ स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के इस आर्टिकल के अंदर आप यह सीख पाओगे कि किस तरीके से आप अपनी पुरानी Photo की MB बढ़ा सकते हो मतलब बहुत ही ज्यादा Quality आप बढ़ा सकते हो अगर किसी भी Photo की Quality आपकी कम है तो आप बहुत ही आसानी से उस फोटो की Quality बढ़ा सकते हो। अगर आपको इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो आपको बस हमारे साथी कल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

जैसा कि आप जानते हो आप कोई भी Photo Download करते हो तो वह बहुत ही ज्यादा कम MB में होती है और उसकी Quality भी काफी घटिया होती है अगर आपको इस फोटो को अच्छी Quality में लाना है 30 की MB बनानी पड़ती है तो आज के इस App के मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी Photo की Quality बहुत ही ज्यादा बढ़ा सकते हो। इस App को Best Utility Appऔर Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी फोटो की Quality को बढ सकते हो।

अब आपको इस App की सारी की सारी Information पता चल जाएगी कि किस तरीके से आप इस App को अपने मोबाइल में Download कर सकते हो और किस तरीके से आप इसे आप को यूज कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी Photo की Quality बहुत ही बड़ा सकते हो।

More About Of This App

App Name – Photo Editor

App Size – 5MB

Compatible With – 5.0+

Version – 6.6

जैसे कि आप जाने गए होगे कि इस App का नाम Photo Editor है इसी App की मदद से आप किसी भी Photo को बहुत ही ज्यादा Quality के अंदर निकाल सकते हो मतलब अगर आप इस MB की Photo कम हो तो आप इस Photo को ज्यादा एमबी के अंदर निकाल सकते हो। इस ऐप को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी फोटो की Quality बढ़ा सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे देगा Download बटन पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी App की या Photo की Quality बढ़ा सकते हो। अगर आप यहां से इस ऐप को Download नहीं कर पाते हो तो यह अब आपको Google Play Store पर भी मिल जाता है।

How To Use Of This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Use करना सीखना है तो आपको नीचे देगा सारे Instructions को अच्छी तरह फॉलो करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। तो आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना है और Download करने की प्रक्रिया तो आपको अच्छी तरह पता चली गई होगी।

अब जैसी आप इस App को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करते हो तो आपके पास कुछ Permission मांगेगा उस पर मिशन को आपको Allow कर देना है। ध्यान रहे आपको सारी की सारी Permission पर Allow करना होगा एक भी छूट नहीं नहीं चाहिए वरना आपके मोबाइल के अंदर यह App काम नहीं करेगा।

अब आपको यहां पर एक Photo Select कर लेनी है जिसकी Photo Quality आपको बढ़ानी है तो नीचे आपको रिचार्ज का ऑप्शन बढ़ जाता है। जैसी आप इस ऑप्शन पर क्लिक करते हो तो इसकी Quality है बहुत ज्यादा पड़ जाएगी।

अंतिम बातें

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप किसी भ Photo की Quality बढ़ा सकते हो आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई थी जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना ताकि वह भी जानकारी का लाभ उठाएं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment