फोटो में गाना लगाकर Status बनाएं।

<

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में।आज का जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर जो मां को सिर्फ बताने जा रहे हैं कुछ Trick की मदद से आप बहुत आसानी से किसी भी Photo में या फिर Video के अंदर अलग से क्यों को Edit कर सकते हो अपना एक Whatsapp Status या फिर Insta की Story को बहुत ही आसानी से Ready कर सकते हो।

अगर आपको Trick के बारे में अच्छी तरह जानना है तो बस आपको इस आर्टिकल को शुरू से इलाज तक आखिर तक पढ़ना होगा।आज के इस आर्टिकल के अंदर आज के इस App के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी Photo या फिर Video के अंदर कैसे Song Edit कर सकते हो जिसकी मदद से आप किसी को भी प्रभावित कर सकते हो। इसलिए आज किस आर्टिकल में शुरू से लेकर आखिरी तक जरूर पढ़ना। Download कर सकते हो यह सब आपको आगे पता चल जाएगा।

अगर आपको अपने Whatsapp status एक तैयार करना है जिसमें आपकी Photo और एक ऐसा Song लगा हो जो आपका मन पसंद हो तो आपको एक Application के बारे में बताऊंगा उस App को Best Utility App और Stock Android app है जिसकी मदद से आप किसी भी Photo या फिर Video पर एक अलग से Song Edit कर सकते हो।हिसाब की सारी Information आपको आगे पता चल जाएगी और किस तरीके से आप ही सब कुछ कर सकते हो और Download कर सकते हैं सब आपको आगे पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Mbit Music

App Size – 33MB

अब आपको इस ऐप को Information तो पता चली गई होगी इस App का नाम MBit Music है और इस App का Size 33mb है। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप किसी भी Photo Video में अपना मनपसंद गाना लगाकर अपना एक Whatsapp Status तैयार कर सकते हो।इस App को आप किस तरीके से अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर Use कर सकती है सब आपको पता चल जाएगा आगे।

How To Use Of This App

सबसे पहले तो आप को इस Application को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल पर यह Download होने लग जाएगा।

अगर आप इस App क Download नहीं कर पाते हो तो आप इस App को Play Store से भी Download कर सकते हैं क्योंकि यह Google Play Store पर भी Available है जहां से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से इस App को Download कर सकते हो।

इस App को जैसी आप अपने मोबाइल के अंदर Download कर लोगे इतना काम करने के बाद आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करना होगा जैसी आप Open करोगे तो आपको सारी Permission पर Allow देना है ऐस Permission को छोड़ मत देना। अगर आपने एक परमिशन पर भी अलाउड नहीं करा तो यह अब आपके मोबाइल के अंदर अस्तित्व काम नहीं पड़ेगा।

इतना काम करने के बादआप अपनी फोटो को सेलेक्ट करना है या फिर वीडियो को सेलेक्ट करना है जैसे आप सेलेक्ट कर लोगे तो आपको अपने मनपसंद गाने कुछ अलग करना है इतना काम करने के बाद आपको ऊपर एक्सपोर्ट पर क्लिक कर देना है जैसी आप एक्सपोर्ट पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल नहीं है वीडियो से हो जाएगी और आप इसको किसी पर भी लगा सकते हो।

अंतिम बातें।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आए तो आपको जानकारी खुद अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर शेयर करना है पर आज की इस आर्टिकल को हिंसा समाप्त करते हैं। हंसते मुस्कुराते रहिए बने हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment