फोन के लिए गजब का लॉकर Golden Locker magic feature

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के इस आर्टिकल के अंदर हम बताएंगे आप किस तरीके से आप एक बेहतरीन सा Call Screen लगा सकते हो। अगर आप मैंने तरीके की Call Screen की नहीं लगाना चाहते हो अपने मोबाइल के अंदर तो आपने बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हो। अगर आपको कोई Call करता है यहां पर आप किसी को Call करते हो तो आपकी Call Screen बहुत ही ज्यादा अमेजिंग दिखाई देगी।

जब भी आप किसी को Call करोगे यहां पर आपके पास Call आएगा तो इतनी अमेजिंग Call Screen आएगी जो कि बहुत ही ज्यादा Attractive दिखाई देगी। इस तरह की Call Screen लगाने के लिए आपको सबसे पहले एक Application को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा उस Application को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से कॉलस्क्रीन को अपने मोबाइल के अंदर Set कर सकते हो।

अगर आपको इस Call Screen को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको बस आगे पढ़ना होगा। इस Ap को अपने मोबाइल के अंदर किस तरीके से आपको Download करना यूज करना आर्टिकल में आगे आपको पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से किसी भी Call Screen को यहां पर अपनी मनपसंद Call Screen को अपने मोबाइल में Set कर सकते हैं।

More About Of This App

App Name – Gold Call Screen

App Size – 11MB

Compatible With – 5.0+

Version – 6.5

जैसा कि आपको पता चल चुका है इस App की सारी Information आपको पता चल चुकी है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मनपसंद Call Screen को अपने मोबाइल में Set कर सकते हो। इस App को ऑफ Android Version 5.0 से ज्यादा वाले ही Use कर सकते हैं। अब आपको पता चलेगा कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।

How To Download Of This App

इस App को Download करने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना है जैसी आप इस Button पर क्लिक करते हो तो आपको अपने मोबाइल में डाउनलोड हो जाएगा यह ऐप। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं इसके बाद अब से आप अपने मनपसंद Call Screen को अपने मोबाइल में Set कर सकते हो। अगर आप यहां से इस App को Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

How To Use Of This App

अगर आपको इस Best Utility App को अपने मोबाइल के अंदर यूज करना सीखना है तो आपको सबसे पहले नीचे देगा सारे Instructions को Step by step फॉलो करना होगा।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है Download करने की प्रक्रिया क्या यह तो आपको पता चल ही गया होगा और इसी तरीके से आपको सारे ऐप Download करने हैं।

अब आप जैसी ही इस App को Open करते हो तो आपको पास कुछ Permission मांगेगा उन सारी Permission को आपको Allow कर देना है। ध्यान रहे आपको सारी परमिशन को अलाव करना पड़ेगा अगर एक भी छूट गई तो यह अब आपके मोबाइल पर काम नहीं करेगा।

अब आपको अपना मनपसंद Call Screen आपको Select कर लेनी है इतना काम करते ही आपको यहां पर Set पर क्लिक कर देना आप जैसी आप Set पर क्लिक करते हो। अब आपको कोई भी कॉल करेगा या फिर कोई भी आप Call करोगे तो आपके पास एक नई Call Screen आएगी।

अंतिम बातें।

दोस्तों आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप इस नए तरीके Call Screen इनको अपने मोबाइल के अंदर लगा सकते हो। आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी है पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना। हंसते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट पर।

Leave a Comment