मोबाइल के Virus को करें Delete सिर्फ एक क्लिक में।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारे वेबसाइट hinditechienews.com में।आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर के Virus को आसानी से Delete कर सकते हो।आपके मोबाइल के अंदर Virus होता है और आपको पता भी नहीं होता जिससे आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा हैंग होता है और अच्छे से काम नहीं करता।इसलिए App की मदद से आप हमारी के अंदर के Virus को Delete कर सकते हो।

आपको सच में अपने मोबाइल के Virus को Delete करना है तो आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।आज के सारे कल के अंदर मैं आपको एक ऐसा App बताऊंगा जिसके माध्यम से आप अपने मोबाइल के अंदर की किसी भी तरह के Virus को बहुत आसानी से Delete कर सकते हो।यह जो App है इस App से आप अपने किसी भी तरीके Junk File को भी Delete कर सकते हो और भी बहुत काम हो में यह काम आएगा। इस App को Best Utility App है पर Stock Android App कहते हैं।

जैसा कि आपको पता है आप अपने मोबाइल के अंदर कुछ भी Download करते हो तो साथ ही साथ कहीं वेबसाइट उसे Virus भी Download हो जाता है आपके मोबाइल के अंदर। इसलिए आज का यह आर्टिकल आपको जरूर पढ़ना चाहिए अगर आपका मोबाइल भी Hang चलता है यहां पर अच्छे से काम नहीं कर रहा तो आज का ही आर्टिकल पढ़ने के बाद आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर के Virus को Delete कर सकते हो। इस आपको Best Utility App और इस App को Stock Android App कहते हैं। मैं सबको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

More Information Of This App

App Name – Avast Antivirus

App Size – 17MB

इस ऐप का नाम तो आप जान ही गए होगे यह सब का Size 17 एमबी है।इस App की मदद से ही आप अपने मोबाइल की किसी भी तरह के Virus को आसानी से Delete कर सकते हो। इस App को आप बहुत ज्यादा यूज कर सकते हो जैसे किसी भी App में Lock लगाना और मोबाइल की Junk File को Delete करना। इस App को किस तरीके से Download कर सकते हो और यूज कर सकती है सब मैं आपको आगे बता दूंगा। चलिए अब आप जानते हैं कि इस ऐप को किस तरीके से आप Download कर सकते हो।

How To Download This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप लिख कर दोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह app Download हो जाएगा। अगर आप यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह App Google Play Store पर भी मिल जाएगा। आप वहां से इस App को डाउनलोड कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। चलिए अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको सच में अपने मोबाइल के अंदर के Virus को Delete करना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह फॉलो करना होगा।

सबसे पहले तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है।डाउनलोड करना तो आप सीखे गए होगे कि किस तरीके से आप इस App अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

कुछ ऐसी ही App अपने मोबाइल के अंदर Open करोगे तो आपको सारी Permission पर Allow कर देना है। उसके बाद आपको Scan पर क्लिक करना है।

जैसी आप Scan पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर का Virus Scan हो जाएगा और वह Delete हो जाएगा आपको फिर उसके बाद Delete के पर क्लिक कर देना।

आपने क्या सीखा।

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर के Virus को बहुत ही आसानी से Delete कर सकते हो। आशा करता हूं कि आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर सच में पसंद आई है तो आप हमारी इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। जिससे वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें। अब हम इस आर्टिकल को यहीं पर समाप्त कर देते हैं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए हम बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “मोबाइल के Virus को करें Delete सिर्फ एक क्लिक में।”

Leave a Comment