मोबाइल में लिखने के स्टाइल को कैसे बदलें? जानिए || Likhne ka Style Writing Style Font Style

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में।दोस्तो आज के इस टॉपिक के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने Whatsapp पर Chat में Fancy Text का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसलिए आज के टॉपिक आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होने वाला है। तो आप आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना। आज किस आर्टिकल के अंदर आपको यह भी पता चल जाएगा कि किस तरीके से आप Cool Fancy Text का Use कर सकते हो। और इस ट्रिक के लिए किस App की जरूरत होगी और उस ऐप को किस तरीके से आप डाउनलोड कर सकते हो और यूज कर सकते हो।

दोस्तों इस Trick के अंदर जिस ऐप का use हुआ है। Best Utility App है जिससे आप अपने फोन पर Font को बहुत ही Attractive Font तो बना सकते हो मतलब Fancy Font बना सकते हो।आज किस आर्टिकल में आपको सब चीज का पता लग जाएगा कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो। साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा तो किस तरीके से आप इस App को डाउनलोड कर सकते हो अपने मोबाइल में। अगर आप Whatsapp में Fancy Text से Chat करना चाहते हो तो आपके लिए यह बहुत ही शानदार होने वाला है।

Cool Fancy Text मैसेज करने के लिए आपको जिस ऐप की जरूरत है आपको उस App की सारी जानकारी मिल जाएगी।फुल जानकारी के अंदर आपको ऐप का नाम App का Size और Download Button भी मिल जाएगा जिससे आप Direct अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हो।अगर आप इस App को Use करना चाहते हो और आपको Use करना नहीं आता तो नीचे दिए गए Instructions को आप को Follow करना होगा जिससे आप ऐप को यूज करना सीख सकते हो।

More About Of This App

App Name – FancyKey Keyboard

App Size – 18MB

आप सभी को इस ऐप का नाम तो पता चल ही गया होगा। तो फिर कब बेसिकली न्यूज़ एक कीबोर्ड का है इस कीबोर्ड के अंदर यह कहां से आते की इस कीबोर्ड में बहुत अच्छे-अच्छे नए-नए तरीके के फोन है। इसलिए यह एक स्टॉक एंड्राइड ऐप साथ ही ‌बेस्ट यूटिलिटी एप है। इसे यूज जरूर करना आपको और किस तरीके से आप इस बस्ट यूटिलिटी ऐप को डाउनलोड कर सकते हो। यह आपको नीचे पता चल जाएगा।

How To Download FancyKey Keyboard

स्टॉक एंड्राइड ऐप को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है।अगर आप इस बेस्ट यूटिलिटी ऐप को डाउनलोड करना नहीं आता तो आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके आसानी से फैंसी की कीबोर्ड को डाउनलोड कर सकते हो। नीचे डाउनलोड बटन से नहीं कर पा रहे तो आप डायरेक्ट गूगल प्ले स्टोर से भी इस बेस्ट यूटिलिटी ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

How To Use FancyKey Keyboard

अब हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से FancyKey Keyboard को यूज कर सकते हो।अगर आपको सही में FancyKey Keyboard को यूज करना सीखना है उसको नीचे दिए गए सारे Instructions को फॉलो करना होगा वह स्टेप बाय स्टेप।

1.) सबसे पहले तो आपको FancyKey Keyboard को अपने मोबाइल में Download करना होगा। आप Type करना तो सीख ही गए होगे।

2.) इतना काम करने के बाद आपको FancyKey Keyboard को अपने मोबाइल में ओपन करना है। FancyKey Keyboard को ओपन करने के बाद कुछ बन मिशन मानेगा इन सब पर आपको Block कर देना।

3.) Block कर देने के बाद आपको अपने मोबाइल की सेटिंग के अंदर जाकर आपके मोबाइल को जो Keyboard है। उसको Off करना है और FancyKey Keyboard को On करना है।

4.) अब आप FancyKey Keyboard को बहुत ही आसानी से Use कर सकते हो।

आपने क्या सीखा।

आपने सीखा कि किस तरीके से आप Whatsapp पर Fancy Font के Massage कर सकते हो। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी।

धन्यवाद दोस्तों हमारे आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको समझ में आई होगी। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “मोबाइल में लिखने के स्टाइल को कैसे बदलें? जानिए || Likhne ka Style Writing Style Font Style”

Leave a Comment