मोबाइल से Delete Photo को कैसे Recover करें इस App के जरिए

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस Hindi Techie News Website में। आज हम जानेंगे कि मोबाइल फोन से Delete हुई Photo Restore कैसे करें। अगर आपको अपने मोबाइल में से हुई Delete Photo Restore करनी है। तो इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना होगा। अगर दोस्तों आपने इस Article को शुरू से लेकर एंड तक नहीं पढ तो दोस्तों आप एक ना एक Step Miss कर दोगे जिससे आप अपने Delete Photo Recover नहीं कर पाओगे। इसलिए मैं विनती करता हूं आप इस Article को पूरा जरूर पढ़ें। ताकि आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने Phone में से Delete हुई Photo Recover कर पाए।

कई बार क्या होता है कि हमारे से गलती से Phone की Photo Delete हो जाती हैं।और वह Photo हमारे बहुत ही ज्यादा Important या फिर Personal Photo होती है जैसे हम Delete नहीं करना चाहते हैं। और कई बार होता क्या है कि हमारा दोस्त हमारे Phone में से हमारी कोई Personal Photo या फिर हमारी Important photo Delete कर देता है जिसे हमें Delete नहीं करना होती। इसलिए आज के Article के में हम जानेंगे कि अपने Phone से कोई Delete Photo Recover कैसे करें। बस आपको यह जानने के लिए इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना होगा। अगर आपने Article पूरा नहीं पढ़ा तो आप अपने Delete Photo Recover नहीं कर पाओगे।

दोस्तों अपने Youtube बहुत सी Video देखी होंगी जिसमें आपको Phone से Delete हुई Photo को Recover करना बताते हैं। आपने Website में मोबाइल मैं से Delete Photo recover करना के ऊपर भी बहुत से Article पढ़े होंगे।लेकिन उन Video और Article में आपको जो Trick बeताते हैं Delete हुई Photo को Recover करने की वह सारी Trick पुरानी हो चुकी है। इस Article के अंदर मैं आपको एक ऐसी कमाल की Trick बताऊंगा जिससे आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने Mobile की Delete Photo को Recover कर सकते। इसलिए आपको बस इस Article को शुरू से लेकर एंड तक जरूर पढ़ना होगा।

आज का यह Article बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है। आज हम जानेंगे कि अपने Phone की Delete हुई Photo को Recover कैसे करें। इसके साथ साथ Photo को Recover करने के लिए किस App का इस्तेमाल होता है। यह भी हम जानेंगे। तो आप बस इस Article को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ना। इस Application को use कैसे करना है यह भी हम सब जानेंगे। आज इस App का use इस Trick में किया गया है उस App का Download link नीचे दे दिया है आप बहुत ही ज्यादा आसानी से वहां से ऐप को Download कर सकते हो। चलिए हम जानेंगे कि इस App का नाम क्या है और इस App का Size क्या है।

More Information Of This App

App Name – Disk Digger

App Size – 1.6MB

अब तो Open इसका नाम तो पड़ लिया होगा लेकिन फिर भी मैं आपको इसका नाम बता दे रहा हूं इस App का नाम Disk Digger है। जैसा कि आप जानते हैं कि इस App का इस्तेमाल Mobile से कोई Delete Photo Recover करने के लिए दिया जाता है। इसका मतलब आप के Phone से जो भी Photo Delete हो गई है। इस App की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने फोन की Delete हुई Photo को वापस ला सकते हो। इस App का Size 1.6 MB है। इस App को use अगर आपको करना हो तो आप नीचे से Download कर सकते हो Download Button पर Click करके। चलिए दोस्तों अब हम जानेंगे कि इस App को Use कैसे करना है।

Disk Digger App को अगर आपको Use करना है तो सबसे पहले उसे आपको Download करना होगा वह भी अपने Mobile में।Downlaad करने के लिए नीचे दिए गए Download Botton पर Click करके आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Download कर सकते हो। अगर आप यहां से Download करना पसंद नहीं करते यहां पर कर नहीं सकते तो आप सीधा Play Store के Search Bar में टाइप करना Disk Digger और आप आसानी से Download कर सकते हो। Mobile फोन में से Delete हुई Photo को Recover करने के लिए आपको कुछ Step को Follow करना होगा वह Step नीचे दे दिए गए हैं अब वहां से Follow कर सकते हो।

Download Now

How To Use Disk Digger App

अगर आपको Disk Digger App को Use करना सीखना है। तो आपको नीचे दिए गए Step को Follow करना होगा और आप बहुत ही ज्यादा आसानी से App को Use करना सीख जाओगे। सबसे पहले तो इस App को Use करने के लिए आपको इस App को Download करना होगा। Download करने के लिए आप Download Button पर Click करके बहुत ही ज्यादा आसानी से Disk Digger App को Download कर सकते हो और Disk Digger App को इस्तेमाल कैसे करना है कि आप Step को Follow करके सीख सकते हो।

  1. सबसे पहले तो आपको इस App को Download करना होगा। Download करने के लिए आप Download Button पर Click करके आसानी से देखने का App को Download कर सकते हैं।
  2. Disk Digger ऐप Install हो जाएगा उसके बाद आप Disk Digger App को अपने Mobile में Install करना। आगे आप अपने Mobile में Open करना Disk Digger App को।
  3. Disk Digger App को Open करने के बाद आपके पास एक Interface आ जाएगा उसके अंदर लिखा होगा Recovery Basic उस पर आपको Click करना होगा।
  4. Basic पर आपको click करने के बाद आपकी Screen पर आपके Delete हुई Photo आ जाएंगी।
  5. अब आपको उन Photo को Select करके Recover Button पर Click करके अपने Mobiles में बहुत ही ज्यादा आसानी से Recover कर सकते हो।

अंतिम बातें

दोस्तों आज हमने सीखा की अपने Mobiles की Delete हुई Photo को Recover कैसे करें। दोस्तों आज की इस Article में अगर आपको कुछ अच्छा लगा हो तो आप इस Articles को अपने दोस्तों तक जरूर Share करना। अगर आपको कोई भी Doubt हो तो आप आसानी से Comment Box में पूछ सकते हो। Thank you दोस्तों हमारे इस Article पर बने रहने के लिए। आशा करता हूं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आई होगी। अगर दोस्तों आपको मेरे बाकी के Article पढ़ने हो चाहे वह game से Related हो या फिर Information purpose से आपको पढ़ने हो। तो आप इसी Website पर बने रहकर आप मेरे सारे Article पढ़ सकते हो।

0 thoughts on “मोबाइल से Delete Photo को कैसे Recover करें इस App के जरिए”

Leave a Comment