मोबाइल Camera को DSLR Camera बनाएं।

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट himditechienews.com में।आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक बेहतरीन फोटो Editer App के बारे में बताएंगे।जिसके माध्यम से आप अपनी फोटो को एक बेहतरीन तरीके से Edit कर सकते हो। उससे आपकी फोटो भी एकदम अलग बेहतरीन लगेगी। Edit के अंदर जो ऐप का इस्तेमाल हुआ है वह एक Best Utility App। साथ ही आप इस ऐप को Stock Android App भी कह सकते हैं।

आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को यूज कर सकते हो। इस ऐप को आप stock Android App भी कह सकते हो। इस App से आप अपनी फोटो को किसी भी तरीके से Edit कर सकते हो। हालांकि दूसरे आंखों में अपनी Photo को Edit करना बहुत ही मुश्किल रहता है। लेकिन इस App से आप एक क्लिक के अंदर अपनी फोटो को Edit कर सकते हो। Edit के अंदर आप अपनी फोटो को l Blur कर सकते हो Background को Erase कर सकते हो।

अगर आपको सही मैं इस App को Download करना है तो आपको नीचे पता चल जाएगा कि आप किस तरीके से इस ऐप को Download कर सकते हो।आपको इस ऐप की सारी Information भी पता चल जाएगी कि इस ऐप का नाम क्या है इस App का Size क्या है और कैसे डाउनलोड करना है। इसलिए आप हमारी वेबसाइट hinditechienews.com बने रहिए। यह एक Best Utility App है इसे जरूर यूज़ करें।

More Information Of This App

App Name – Fabby

App Size – 81MB

इस App का नाम तो आपको पता चल ही गया होगा। वैसे तो इस ऐप को Stock Android App भी कहा जाता है। फिर भी हम आपको बता रहे हैं इसका नाम। इसका नाम Fabby है इस App का Size 81 MB है। इस ऐप का Use फोटो Edit करने में किया जाता है। इससे आप बहुत ही आसानी से अपनी किसी भी फोटो को Edit कर सकते हो। जैसे अपनी फोटो का Background को Change करना यहां अपनी फोटो में Filter लगाना क्या Effect लगाना। ऐसे बहुत से काम आप इस App से कर सकते हो। जय हो आप Best Utility App में भी गिन सकते हो।

How To Download Fabby App

Fabby App को Download करना बहुत ही ज्यादा आसान है।अगर आपको सही में Fabby App को Download करना है तो आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके Download कर सकते हो। अगर आप इस Best Utility App को Google Play Store से भी आसानी से Download कर सकते हो। आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस ऐप को आसानी से Use कर सकते हो वह भी अपने मोबाइल में।

How To Use Fabby App

अब हम आपको बताएंगे कि इस तरीके से आप सभी को Use कर सकते हो। अगर आपको सही में पहली आपको यूज़ करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह फॉलो करना होगा।

1.) सबसे पहले तो आपको मैं भी आपको अपने मोबाइल में Download करना होगा।डाउनलोड करना तो आपको पता चल ही गया होगा आपको सिंपल Download Button पर क्लिक करना है और आप को डाउनलोड कर लेना है।

2.) इतना काम करने के बाद आपको फिर भी आप को अपने मोबाइल में Open करना है ओपन करने के बाद आपको सारी Permission पर Allow कर देना है।

3.) बस आपको इतना ही काम करना था अब आप आसानी से इस App को Use कर सकते हो।फोटो क्लिक करके आसानी से अपनी फोटो को आसानी से Edit कर सकते हो।

आपने क्या सीखा।

आपने सीखा कि किस तरीके से आप अपनी फोटो को आसानी से Edit कर सकते हो।आज किस आर्टिकल में जिस App के बारे में बताया है वह एक Best Utility App है। Stock Android App भी कहा जाता है। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी।

धन्यवाद दोस्तों हमारा आर्टिकल यह शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ने के लिए। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी चलिए अब हम अपने आर्टिकल को यहीं पर विराम देते हैं।

Leave a Comment