यह Dialer लगाओ अपने Mobile में सब सो जाएंगे।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज की Article के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर एक ऐसे Dialer को Set कर सकते हो जिससे आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा Attractive लगेगा। आप सभी लोग अपने मोबाइल में अपने मोबाइल पर चलाते चलाते बोर हो गए हो तेरा बाप कुछ नया Dialer लगाना चाहते हो तो आज किस आर्टिकल के अंदर आपको पता चल जाएगा।

अगर आपको इस Dialer को अपने मोबाइल के अंदर अच्छी तरह Set करना है तो आपको एक Set को अपने मोबाइल में Download करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर कैसे Dialer को Set कर सकते हो जिससे आपका मोबाइल बहुत ही Attractive लगेगा। जब भी आप किसी को कॉल लगाओ गे या फिर किसी का Call आएगा तो आपके मोबाइल का Interface बिल्कुल अलग होगा।

आगे आपको पता चलेगा इस App को आप किस तरीके से अपने आवाज में Download कर सकते हो और यूज कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के Dialer को बहुत ही ज्यादा Attractive बनाते हैं। अब आपको पता चलेगा की सारी Information।

More About Of This App

App Name – zenUI Dialer

App Size – 13MB

Compatible with – 5.0+

Version – 1.03

अब हम आपको बताएंगे इस ऐप की सारी Information जैसे कि आपको पता चल चुका है इस ऐप का नाम क्या है और इसे आप का साइज क्या है। Best Utility App और Stock Android App कहते हैं की मदद से आसानी से अपने मोबाइल में डायलर को बहुत ही ज्यादा Attractive बना सकते हो। चलिए अब जानते हैं इसे आप इस तरीके से डाउनलोड कर सकते हो।

How To Download Of This App

अगर आप इस App को अपने मोबाइल में Download करना चाहते हो तो आपको नहीं तेरी अगर Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप ऐसा काम करते हो सब मोबाइल के अंदर ही है ऐप डाउनलोड हो जाता है। Best Utility App और Stock Android App कहते हैं इसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल को बहुत ही ज्यादा Attractive बना सकते हो। अगर आप इस ऐप को यहां से Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह आप कहीं और पर नहीं मिलेगा आपको हमारी साइड से ही Download करना होगा।

How To Use Of This App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप होती है सानी से अपने मोबाइल के डायलॉग बहुत ही ज्यादा एड्रेस केक बना सकते हो। त आप नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करें।

सबसे पहले आपको इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर डाउनलोड करना होगा जैसे कि आप जानते हो इस ऐप को डाउनलोड करने की प्रक्रिया तो आपको पता ही होगी।

अब आपको अपनी ओपन करना है ओपन कर दिया आपके पास कोई परमिशन आएगी अंसारी परमिशन को अलाव कर देना। ध्यान रहे एक परमिशन भी छूटने नहीं चाहिए वरना आपके मोबाइल में यह ऐप काम नहीं करेगा।

अब आपको इस ऐप के डालर को अपने बारे में सेट कर देना है इसी तरीके से आप जितने चाहे उतने डायरेक्ट सेट कर सकते हो अपने मोबाइल के अंदर और इस डायलॉग को सेट कर दी आपका मोबाइल का डायलॉग बहुत ही ज्यादा अलग हो जाएगा।

अंतिम बातें।

आज आपने देखा कि किस तरीके से आप इस फोन के डायलर को बिल्कुल अलग कर सकते हो। आशा करता हूं आपक हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आए तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर जरूर पहुंचाना ताकि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें।

0 thoughts on “यह Dialer लगाओ अपने Mobile में सब सो जाएंगे।”

Leave a Comment