वीडियो में Music और Effect लगाएं इस ऐप से

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। आज का यह जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर मैं आपको बताऊंगा कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल के अंदर एक ऐसी Video Record कर सकते हो कि कैसे Video बना सकते हो इसके अंदर बहुत सारे नए नए Effect हो रही है बहुत ही ज्यादा Attractive लगेगी। अगर आपको इस जानकारी के बारे में जानना है तो आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा।

आज तो आपने बहुत सी Video भी देखी होंगी इस Topic के ऊपरलेकिन मैच आज आपको एक ऐसी कमाल की ट्रिक बताऊंगा जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से एक ऐसी Video बना सकते हो वह भी सिर्फ एक Application की मदद से।Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप ऐसी Instresting वीडियो बना सकते हो इसके अंदर बहुत से नए नए Effect मिल जाते हैं बहुत से नए नए Animation मिल जाते हैं। Animation की मदद से आप की Video इतनी ज्यादा Attractive बन जाती है।

इस App के सारे Information आपको आगे मिल जाएगी इसे आपका नाम क्या है और कितने MB की है यह सब आपको पता चल जाएगा। इस आपको Best Utility App है पर Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से इस तरह की Video बहुत ही ज्यादा आसानी से कोई भी बना सकता है। इस ऐप को किस तरीके से आप Use कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Download कर सकती है साहब आप बहुत ही आसानी से पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Beat.ly

App Size – 44MB

अब आपको इस App के बारे में तो पता चल ही गया होगा इस App का नाम Beat.ly है पर इस App का Size 44 MB है। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं। इस App की मदद से बहुत ही ज्यादा आसानी से इतनी Instresting वीडियो बना सकते हो अपनी Video को अच्छी तरीके से Edit कर सकते हो।आ गया मैं आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस App को Use कर सकते हो और किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।

How To Use This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Use करना है तो सबसे पहले आपको ही सबको अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा। Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना है और जैसे आप Download Button पर क्लिक करोगे तो यह अप आपके मोबाइल के अंदर डाउनलोड होने लग जाएगा।इस App को Best Utility App कहते हैं और Stock Android app भी कहते हैं इसी App की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल के वीडियो को इतनी आसानी से Edit कर सकते हो और इतनी अच्छी तरीके से एडिट कर सकते हो Attractive बना सकते हो इस वीडियो को।

जब आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाएगा तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना है और जैसे ही ओपन करोगे सारी Permission पर आपको Allow कर देना है। ध्यान रहे आपको सारी Permission पर Allow करना है एक Permission भी नहीं छोड़नी चाहिए अगर रह गई तो यह एक आपका सही से काम नहीं करेगा आप सही से Editing नहीं कर सकते।

इतना काम करने के बाद आपको अपनी मनपसंद Video को Select कर लेना है जिसे आप को Edit करनी होगी अच्छी तरीके से या फिर Permission लगाने के लिए।इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से इस वीडियो को इतनी ज्यादा अच्छी तरीके से Edit कर सकती हो।

आपने क्या सीखा

आज आपने सीखा कि इस आपका कस तरीके से आप अच्छी तरह इस्तेमाल कर सकते हो और अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई हो या फिर अच्छी लगी हो तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर से जरूर शेयर करना। ताकि वह भी अपनी इस वीडियो को अच्छी तरीके से एडिट कर पाए तो आज का यह आर्टिकल यहीं पर समाप्त करते हैं।

Leave a Comment