सालों पुरानी Photo को वापस लाएं 1 Click में

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी को हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। दोस्तों आज का है जो Article आपके लिए बहुत ही ज्यादा खास और फायदेमंद साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर हम जो आपको बताने जा रहे हैं उसकी मदद से आप अपने बहुत ज्यादा पुराना Delete Photo को बहुत ही ज्यादा आसानी से Recover कर सकते हो। अगर आप इसके बारे में जानने के इच्छुक है तो आप आज के इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़ना।

अगर आप सच में इस Trick के बारे में अच्छी तरह जानना चाहते हो तो बस आपको Trick को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा और आज जब तक हम आपको बताएंगे उस ट्रक के अंदर जिस Application की जरूरत पड़ेगी उस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। उसी App की मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से किसी भी Photo चाहे वो कितने ही पुरानी हो आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Recover कर सकते हो या नहीं मतलब Recover कर सकते हो। आप बहुत ज्यादा आसानी से अपने किसी भी Photo को Delete Photo को Recover कर सकते हो।

अगर आपको सच में Delete Photo को Recover कैसे करते हैं यह सब जानना है तो बस आपको इस Application की सारी इनफार्मेशन पता होनी चाहिए जैसे कि इसका नाम क्या है और यह कितने MB की है। आगे आपको पता चलेगा किस तरीके से आप इस Application को Download कर सकते हो। आपको यह भी पता चलेगा किस तरीके से आप इस Application को Use कर सकते हो। अब हम आपको बताएंगे इस Application की खोज इंफॉर्मेशन।

More About Of This App

App Name – Google Photos

App Size – 33MB

अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि इस Application का नाम Google Photos है और इस Application को आप Download कर सकते हो और इस Application का Size 33 MB है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से अपनी Delete हुई Photo को Recover कर सकते हो। अगर आपको यह जानना है कि इस Application को आप किस तरीके से Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकते हो तो आपको आगे पूरा आर्टिकल पढ़ना होगा।

How To Use This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल में Use करना सीखना है तो आपको सबसे पहले अपने मोबाइल के अंदर इस App को Download करना होगा Download करने के लिए आपको नीचे देखो सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको इस Application को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा Download करने के लिए को नीचे दिया गया Download Button पर क्लिक करना है जैसी आप इस Button पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर गया App Download हो जाएगा।अगर आप यहां से भी इस App को Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

आप जैसी इस App को अपने मोबाइल के अंदर ओपन करो गे तो आपके पास कुछ Permission मांगेगा आपको सारी Permission पर Allow कर देना है ध्यान रहे एक Permission भी छूटने नहीं चाहिए मगर छूट गई तो यह अब आपके मोबाइल में सही से काम नहीं करेगा।

वैसे तो यह Application Google की तरफ से हर मोबाइल में पहले से ही आती है इस मोबाइल के अंदर आपको सारी Photos को Select कर कर Restore कर देना है जिससे आप सालों पहले पुरानी Photo को बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल के अंदर से Delete हुई Photo को रिकवर कर पाए।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा किस तरीके से आप निषादों पहली डिलीट हुई फोटो को बहुत ही ज्यादा आसानी से वापस ला सकते हो आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत ज्यादा पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर पहुंचाना ताकि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें। आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर समाप्त कर देते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रहिए हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

0 thoughts on “सालों पुरानी Photo को वापस लाएं 1 Click में”

Leave a Comment