स्वदेश इंडिया का अपना Whatsapp

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। दोस्तों आज कहीं जो आर्टिकल है आपके लिए बहुत ही ज्यादा कामयाब साबित होने वाला है क्योंकि आज के इस आर्टिकल के अंदर जो हम आपको Trick बताने जा रहे हैं वह इतनी ज्यादा कमाल की है जिसकी मदद से आप अपना India का Whatsapp भी इस्तेमाल कर सकते हो। अगर आपको पता नहीं है तो हम बता देते हैं अब India में अपना खुद का WhatsApp बना लिया है जिसे आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Use कर सकते हो और किस तरीके से आप उस App को Use कर सकती हो Download कर सकती है सब हम आपको आगे बता देंगे।

दोस्तों अगर आप India का Whatsapp Use करने में इच्छुक हो मतलब Use करना चाहते हो तो आपने बिल्कुल सही आर्टिकल पढ़ रहे हो। वैसे तो अब बाहर देश के App चलाना बंद कर देना ही चाहिए क्योंकि आप बाहर देश तक कब तक India की कमाई पहुंचेगी तो इसलिए दोस्तों आज की इस वीडियो के अंदर हम आपको बताएंगे किस तरीके से आप India का Whatsapp डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से आप Use कर सकते हो अपने मोबाइल के अंदर।जैसा कि आपको पता है इस आपको Best Utility App और Stock Android app के अंदर भी गिना जाता है। इस App की सारी Information और किस तरह के साथ Download कर सकती है सब आपको आगे पता चल जाएगा।

स्वदेश इंडिया का अपना Whatsapp यह एक अच्छी बात है जो इंडिया ने भी अपने खुद का WhatsApp बना लिया है। इस ऐप को अगर भारत का हर नागरिक Use करेगा तो अपने देश की बाहर देश में जाने वाली कमाई सीधा अपने देश में रहेगी इससे देश का बहुत बड़ा फायदा होगा। वैसे तो इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं। इस App की सारी Information साथ ही इस App के किस तरीके से आप डाउनलोड कर सकते हो और किस तरीके से आप Use कर सकती है सब आपको आगे पता चल जाएगा।

More About Of This App

App Name – Sandes

App Size – 29MB

जैसा कि आपको पता है इसे आपका नाम तो आपको पता चल ही गया है इस नए Whatsapp का नाम है Sandes यह बिल्कुल हूबहू व्हाट्सएप पर तरह है जिसे आप बहुत ही ज्यादा आसानी से Use कर सकते हो। इस App का Size भी आपको पता चला गया होगा। इस App का Size 29MB है। Sandes सब को आप किस तरीके से इस्तेमाल कर सकते हो किस तरीके से Use कर सकते हैं सब आपको आगे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android app कहते हैं।

How To Use This App

अगर आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Use करना है तो सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना होगा Download करने के लिए आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसी आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करोगे तो आपके मोबाइल के अंदर यह अपने आप ही Download हो जाएगा।

जब आप Download कर लोगे इस App को तो आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना है जैसे आप Open करोगे तो आपको सारी Permission पर Allow कर देना है।इतना काम करने के बाद आपको अपना नंबर वहां पर डालना होगा डालने के बाद नीचे Next पर आपको यहां पर क्लिक कर देना है।

जैसी आप नीचे Next पर क्लिक कर दोगे तो आपके मोबाइल के अंदर एक Photo भी आएगा जो अपने आप ही Verify हो जाएगा। अब आपको उसके अंदर अपना नाम लिखना है और एक अपनी मनपसंद Photo को लगा देना है। अब आप किसी को से भी चैट कर सकते हो किसी को भी कोई भी Message Send कर सकते हो और किसी को भी कोई Photo भी Send कर सकते हो।

अंतिम बातें।

आज आपने सीखा कि इस तरीके से आप अपने स्वदेश का अपना Whatsapp को Download कर सकते हो किस तरीके से आप यूज कर सकते हो।आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर पसंद आई है तो इस जानकारी को जरूर से जरूर शेयर करना और अपने दोस्त तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना। आज कई आर्टिकल यहीं पर खत्म करते हैं हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए बने रही हमारी वेबसाइट hinditechienews.com पर।

Leave a Comment