Amazing Tunnel Feature ! Best Android App Ever

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। दोस्तों आज किस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप अपने मोबाइल में Tunnel Live Wallpaper लगा सकते हो। आप सभी अपने मोबाइल में पुराना Wallpaper या फिर एक ही Wallpaper लगाकर बोर हो जाते हो। इसलिए आज आपको पता चलेगा कि आप Live Wallpaper Tunnel वाला कैसे लगा सकते हो।

अगर आपको इस Wallpaper को अपने मोबाइल के अंदर Set करना है तो आपको एक Application को अपने मोबाइल में Download करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप Live कलर Wallpaper अपने मोबाइल के अंदर Set कर सकते हो। स्काइप के अंदर आपको कई सारे Live Wallpaper देखने को मिल जाएंगे। आगे आपको पता चल जाएगा इस App की सारी Information।

इस App को आप किस तरीके से अपने माल में Download कर सकते हो और किस तरीके से Use कर सकते हो यह भी आपको आगे पता चल जाएगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप इतनी आसानी से लाइव चैनल वॉलपेपर अपने मोबाइल में Set कर सकते हो। अब आपको पता चलेंगे इस App की सारी Information की सरकार नाम क्या Size क्या है और भी बहुत सी Information।

More About Of This App

App Name – Tunnel Live Wallpaper Creator

App Size – 18MB

Version – 7.0

Compatible With – 5.0+

जैसे कि आप जानते हो इस App का नाम Tunnel Live Wallpaper Creator है इस App का Size भी आपको पता चल चुका है। इस App को आप Android के हर Version में Use कर सकते हो। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल में इन Wallpaper को Set कर सकते हो। अगर आपको जानना है इस Set को कैसे Use करें और कैसे Download करें तो आप कोई आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा।

How To Download Of This App

अगर आपको यह से आपको अपने मोबाइल के अंदर Download करना है तो आपको नीचे देगा Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर Apl Download हो जाता है। इस आपको Best Utility App और Stock Android App कहते हैं। अगर आप इस App को यहां से Download नहीं कर पाते हो तो यह App आपको Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

How To Use Of This App

अगर आपको ऐसा कोई यूज़ करना सीखना है तो आपको नहीं चलेगा Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप अपने मोबाइल में Wallpaper को आसानी से Set कर सकते हो।

सबसे पहले आपको इस App को अपने मोबाइल के अंदर Download करना है और Download करने की प्रक्रिया तो आपको पता ही है कि किस तरीके से आप इस App को Download कर सकते हो।

अब आपको ऐसा आपको अपने मोबाइल के अंदर Open करना होगा जैसी आप ओपन करते हो तो आपके पास कुछ Permission मांगेगा आप कौन सारी Permission पर Allow कर देना है। ध्यान रहे भी Permission छोटे नहीं चाहिए वरना आपके मोबाइल में यह आप अच्छी तरह काम नहीं करेगा।

अब आपको यहां पर कई सारे Wallpaper पर दिखाई दे जाएंगे इनमें से एक Wallpaper आपको Select कर लेना है उसके बाद Apply पर क्लिक कर देना है। इसी तरीके से आप इन Wallpaper को अपने मोबाइल में Set कर सकते हो।

निष्कर्ष

आज आपने देखा कि किस तरीके से आप दोनों Live Wallpaper अपने मोबाइल में लगा सकते हो। आशा करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आए तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना ताकि वह भी इस जानकारी का लाभ उठा सकें।

Leave a Comment