Apne mobile ki call details ka backup Kaise le

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट hinditechienews.com में। दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप किसी की भी Call Details को बहुत ही ज्यादा आसानी से निकाल सकते हो। तो यह जानने के लिए आपको बस हमारी इस वेबसाइट hinditechienews.com पर बने रहना पड़ेगा। और आपको इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा तभी आप किसी की भी Call Details बहुत ही ज्यादा आसानी से अपने मोबाइल पर निकाल सकते हो।

आगे हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप किसी की भी Call Details बहुत ही ज्यादा आसानी से निकाल सकते हो वह भी अपने मोबाइल से। इससे आप यह पता लगा सकते हो कि आपका कोई Friend किस से क्या बात कर रहा है और कब बात कर रहा है और कितनी देर बात कर रहा है। यह सब आप बहुत ही ज्यादा आसानी से पता लगा सकते हो। इसलिए आपको बस इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा ताकि आपको एक trick अच्छी तरह समझ में आ जाए और trick को Apply करते समय कोई भी दिक्कत ना आए

SECRET CODES

*#21*number# Always Divert to Given Number

##21# Erase call diversion

 

IF NOT WORK THEN TRY THIS CODE

To Activate: **67* NUMBER#SEND

To Cancel: # # 67# SEND

To Check: * #67# SEND

To Cancel All Call Forwarding

##002 #

किसी की भी Call Details को निकालने के लिए आपको एक ऐप को Download करना होगा वह भी अपने मोबाइल में। इस App को Download कैसे करते हैं और इस ऐप को use कैसे करते हैं या आगे आपको पता चल जाएगा। बस आपको कुछ Instructions को Follow करना पड़ेगा इसलिए दोस्तों आप इस आर्टिकल को शुरू से लेकर आखिर तक जरूर पढ़े।चलिए अब हम आपको बताते हैं कि किस तरीके से इस App का Use करते हैं और इस App का नाम क्या है और इस ऐप के बारे में सारी Information आपको पता चल जाएगी।

                                  ##002#

More About Of This App

App Name – E2PDF

App Size – 26 MB

दोस्तों इस App से आप बहुत ही ज्यादा आसानी से किसी की भी Call Details अपने मोबाइल में निकाल सकते हो। आपने इसका नाम तो देख ही लिया होगा मैं फिर भी आपको बता दे रहा हूं उसका नाम है E2PDF ऐप है। इस ऐप का साइज है 26 MB। इस App को Download करना बहुत ही ज्यादा आसान है नीचे आपको यह भी बता दिया जाएगा कि कहां से आप Download कर सकते हो। साथ यह भी बता दिया जाएगा किस तरीके से Download हो सकता है।

How To Download Of This App

इस App को Download करना बहुत ही ज्यादा आसान है।अगर आपको इस App को डाउनलोड करना है तो आपको नीचे दिया कर Download Button पर क्लिक करके सीधा अपने मोबाइल में डाउनलोड करना होगा। अगर आप यहां से भी आप Download नहीं कर पाते हो तो आपको Google Play Store पर भी यह है मिल जाएगा।आ गया मैं आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप इस ऐप को यूज कर सकते हो। साथ ही आप इस ऐप को यूज करना भी सीख जाओगे इन सारे Instructions को पढ़कर।

How To use E2PDF App

अगर आपको इस App को Use करना सीखना है तो आपको नीचे दिए गए सारे Instructions को Follow करना होगा। तभी आप ऐसे आपको अच्छे से यूज करना सीख पाओगे।

सबसे पहले तो आप हो इस App को Download करना होगा Download करने के बाद आपको अपने मोबाइल में इस ऐप को Install करना होगा।

E2PDF ऐप को अपने मोबाइल में Install करने के बाद आपको अपने मोबाइल में Open करना है।

E2PDF अपने मोबाइल में Open करने के बाद आपको Proceed Button पर क्लिक कर देना। उसके बाद आपको सारी Permission पर Allow कर देना है।

इतना काम करने के बाद आपके पास कुछ अजीब सा Interface आ जाएगा आपको नीचे वाले हिस्से में Click To Continue पर आपको क्लिक करना होग।

फिर आपके पास कई सारे Option आ जाएंगे कि किस तरीके की आपको Details निकालने आकर आपका s.m.s. की Details निकालनी है तो आपको sms Details करना होगा।

अगर आपको Call की Details निकालनी है तो आपको Call Log पर क्लिक करना होगा। जैसी आप Call Log पर क्लिक करोगे वैसे ही Export हो जाएगी आपकी Call Log Details।

आपकी Call Log Details PDF फाइल में आ जाएगी जो की फाइल Manager में E2PDF नाम के Folder में आपको मिल जाएगी।

आपने क्या सीखा।

दोस्तों आपने सीखा कि आप किसी की भी Call Details अपने मोबाइल में बहुत ही ज्यादा आसानी से निकाल सकते हो। और आशा करता हूं कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी को ज्यादा पसंद आई होगी।अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तो आप अपने दोस्तों तक अपने रिलेशन में इस आर्टिकल को जरूर Share करना।

चले दोस्तों आज के इस आर्टिकल को हम यहीं पर विराम देते हैं। हंसते रहिए मुस्कुराते रहिए दोस्तों जय हिंद धन्यवाद दोस्तों।

0 thoughts on “Apne mobile ki call details ka backup Kaise le”

Leave a Comment