BGMI Latest Version Download For IOS

स्वागत है दोस्तों आप सभी का हमारी website www.jagattech.in में। आज का article में दोस्तों हम आपको बताएंगे कि आप किस तरीके से बिल्कुल free में Google play store redeem code किस तरीके से ले सकते हैं। दोस्तों आज की trick बहुत ही ज्यादा amazing होने वाली है अगर आप हमारा आर्टिकल पूरा अच्छी तरीके से पढ़ लेते हैं, यह आपके लिए बहुत ही ज्यादा लाभदायक होने वाला है। Redeem code free में लेने के लिए आपको एक application की जरूरत पड़ती है, इस Application को किस तरीके से download करना है। यह मैंने आपको नीचे बता दिया है और यह भी कि इस Application को किस तरीके से use करें।


दोस्तों आपका यह जानना जरूरी है की redeem code क्या होता है, तो दोस्तों मैं आपको बता देता हूं redeem code एक बार delete का alphanumeric digit होता है। जिसकी मदद से आप बिल्कुल Free में अपनी free fire के अंदर diamonds ले सकते हैं और अपने bgmi के अंदर UC भी। दोस्तों मुझे पता है कि आपको बहुत ही ज्यादा पसंद है free fire पर दोस्तों आप उसमें top up नहीं कर पाते diamonds के लिए क्योंकि दोस्तों diamonds बहुत ही ज्यादा costly होते हैं जिसको purchase करना कोई आम बात नहीं है। तो आपकी इसी परेशानी को देखते हुए हमने यह आज का article लिखा है जिसकी मदद से आप free में redeem code ले सकते हैं और Free में diamonds भी।


ऐसे ही दोस्तों bgmi के अंदर UC का System है उसमें भी आपको यूसी खरीदनी पड़ती है। और UC बहुत ही ज्यादा महंगी है अगर दोस्तों हमारे पास UC खरीदने के पैसे नहीं हैं, तो हमें अपने bgmi में यूसी पर क्लिक करना है और top up पर press करना है। जो redeem code आपको मिला है वही कोड आपको वहां enter कर देना है। तो दोस्तों आपको इस application को download करने के लिए हमारे article को पूरा अच्छी तरीके से पढ़ना होगा क्योंकि दोस्तों मैंने बिल्कुल fully details में आपको बता दिया है कि आपको किस तरीके से google play store redeem code लेने हैं।

How To Download This App

दोस्तों इस Application को अगर आप Download करना चाहते हैं, तो दोस्तों आपको हमारे ही link से करना होगा क्योंकि दोस्तों यह application आपको play store पर नहीं मिलने वाली इसीलिए दोस्तों आपको हमारे app के throughही इस app को download करना है।


अगर दोस्तों आप भी इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल के अंदर download करना चाहते हैं, तो दोस्तों आपने बिल्कुल सही article को ओपन किया है। आपको नीचे एक download button देखेगा आप उस पर क्लिक करके इस application को download कर सकते हैं या फिर आप play store पर इस application का नाम सर्च करके पहली application को अपने मोबाइल के अंदर download कर सकते हैं। 

1.Redeem code boss

इस app का नाम तो आपने जरूर ही सुना होगा दोस्तों यह app free redeem code लेने के लिए top 5 five best apps में से एक है। अगर आप इस app को download कर लेते हैं और अगर आप इस App को चला सकते हैं, तो आपके पास जरूर बहुत सारे diamonds होंगे पर दोस्तों आपको दिक्कत देने वाली बात नहीं है क्योंकि दोस्तों आज मैं आपको बिल्कुल अच्छी तरीके से बता दूंगा कि आपको किस तरीके से इस app का use करना है।


अगर आप इस app को download करना चाहते हैं, तो आपको नीचे एक download button दिख रहा होगा। आप उस पर click करके इस application को बहुत ही ज्यादा आराम से download कर सकते हैं और दोस्त मैं आपको बता दूंगा application आपको play store पर नहीं मिलने वाली। इस वजह से आपको इस application को हमारी website के through ही download करना होगा।


इस app का size 7.6 MB है और दोस्तों यह इस सदी का best app है। इसी वजह से दोस्तों इस app को best utility app और stock android app कहा जाता है क्योंकि इसमें कुछ ऐसे features हैं, जो इसको बहुत ही ज्यादा खास बनाते हैं।

2.Win Cash

दोस्तों यह app सबसे खतरनाक app है। दोस्तों इस app का नाम है। Win cash और आप इस ऐप की मदद से बहुत सारे cash जीत सकते हैं। वह कैसे आपको redeem code की मदद से मिलते हैं। इसके अंदर दोस्तों आप अगर कोई सी भी online shopping करते हैं, तो दोस्तों आप को बहुत सारे क्या कहते हैं gift मिल जाते हैं और उनकी की मदद से आप redeem code ले सकते हैं। दोस्तों आपको gift इखट्टा करते रहना हैं।


फिर दोस्तों आपको एक option देखने को मिल जाता है। जिसको scratch card भी बोलते हैं, दोस्त इसके अंदर आपको एक card मिल जाता है। जिसको scratch करने पर आपको बहुत सारा धन मिल जाता है। वह धन आप redeem code के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। दोस्त जब आप इसको redeem code में तब्दील कर लेंगे, तो आपको एक alphanumeric number मिलेगा जो कि 12 digit का होगा। वह आपको अपनी free fire ID में जाकर redeem code वाले option पर click करके उस number को डाल देना और आपके account के अंदर बहुत सारे diamonds का top up अपने आप ही हो जाएगा। जो कि आपको बिल्कुल free में मिलने वाला है।

अंतिम बातें।

तो दोस्तों आज आपने क्या सीखा। दोस्तों आज हमने आपको बताया है कि आप किस तरीके से बिल्कुल free में redeem code ले। तो दोस्तों उसके लिए आपको यह दो application download करनी है जो application मैंने आपको बताई है और फिर उन app को हमारी Website पर से ही download करना है और फिर उन application को किस तरीके से use करना है यह भी मैंने ऊपर बता दिया है।

अगर दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो दोस्तों हमारे article को अपने दोस्तों तक भी जरूर share करें।

Leave a Comment