Border Light Amazing Effect

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का hinditechienews.com में। आज के Article के अंदर हम आपको बताएंगे कि किस तरीके से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल पर Attractive बना सकते हो। आपने दूसरे कई Phone में देखा होगा जिसके अंदर Edge Light आती थी मतलब एक Boder में लाइन आती थी जिसमें बहुत ही ज्यादा Attractive लगता था वह फोन। इसी तरह से आपका फोन भी Attractive हो सकता है।

अगर आप यह Trick जानने के इच्छुक हो तो आपको बस हमारा यह आर्टिकल शुरू से लेकर आखिर तक पढ़ना होगा। अगर आपको अपने मोबाइल में Border लाइन या फिर Edge Line या फिर अपने मोबाइल को Border बनाना है तो आपको एक Application को Download करना होगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल को Attractive बना सकते हो। जैसा कि आप जानते हो अपने मोबाइल को पहले जैसे देखते देखते आप वह हो चुके हो और अपने मोबाइल को कुछ अलग करना चाहते हो।

तो आज के Article के मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल को बिल्कुल अलग कर सकते हो आपका मोबाइल बहुत ही ज्यादा Attractive लगेगा सब से बिल्कुल अलग लगेगा। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर Online लगा सकते हो। इस App की सारी Information तो आपको आगे पता चल जाएगी साथी आपको पता चल जाएगा इस App को कैसे Use करते हैं और कैसे Download करना है।

More About Of This App

App Name – Edge Lighting Colours

App Size – 4.09MB

Version – 10.0

Compatible With – 5.0+

अब तो आप इस App का नाम जान ही गए होगे और इस App की सारी Information भी आपको पता चल गई होगी। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल पर Border Light लगा सकते हो। हम जानते हैं आप अपना मोबाइल चलाते चलाते बोर हो गए हो। अगर आपको अपना मोबाइल Attractive बनाना है तो आपको बस इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा।

How To Download Of This App

अगर आप इस App को Download करना चाहते हो तो आपको नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करना होगा जैसे आप इतना काम करते हो तो आपके मोबाइल के अंदर यह App Download हो जाता है। इस App को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल को बहुत ही ज्यादा Attractive और अपने मोबाइल पर Border लाइन लगा सकते हो। अगर आप यहां से इस ऐप को Download नहीं कर पाते हो तो आपको यह एक Google Play Store पर भी मिल जाएगा।

How To Use Of This App

अगर आप इस App को Use करना चाहते हो तो आपको बस नीचे दिए गए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करना होगा। इस Apl को Best Utility App और Stock Android App कहते हैं जिसकी मदद से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल पर Trick के बना सकते हो। तो आप नीचे दिए सारे Instructions को अच्छी तरह Follow करिए।

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के अंदर यह ऐप Download करना होगा Download करने की सारी प्रक्रिया तो आपको पता है कि किस तरीके से आप इस ऐप को अपने मोबाइल के अंदर Download कर सकते हो।

अब आपको ऐसा App को अपने मोबाइल के अंदर Open करना जैसी आप Open करते हो तो आपको कुछ Permission मांग अंसारी Permission को आपको Allow कर देना। ध्यान रहे एक Permission भी छूटने नहीं चाहिए वरना आपके मोबाइल में ही है आप काम नहीं करेगा।

अब आपको एक कोई भी अच्छी सी Border Line Select करनी है और उसके बाद आपको Apply पर क्लिक कर देना इसी तरीके से आप बहुत ही आसानी से किसी भी मोबाइल में एक अच्छी सी Border Line लगा सकते हो।

अंतिम बातें

आज आपने सीखा कि किस तरीके से आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल के अंदर Border Line लगा सकते हो। आशा करता हूं आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी बहुत पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आए तो इस जानकारी को अपने दोस्तों तक रिश्तेदारों तक जरूर शेयर करना ताकि वह भी जानकारी का लाभ उठा सकें।

Leave a Comment